दैनिक यूपी ब्यूरो
22/07/2021  :  19:28 HH:MM
जानवरों के लिए चारा लाने खेत पर गई युवती की हत्या, प्रेमी युवक पर लगा आरोप
Total View  612

जनपद के बकेबर थाना क्षेत्र के लखना कस्बा के समीपवर्ती ग्राम मडौली में बुधवार की शाम 5 बजे जानवरों के लिए चारा लेने गयी युवती की हत्या करने के बाद प्रेमी युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक की किसी बात से नाराज युवती जब चारा लेने जा रही थी तो उसके प्रेमी युवक ने युवती को मोटरसाइकिल के शॉकर राॅड से पीटा। इसके बाद चाकू से गला रेत दिया और खुद विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की।

इटावा, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। जनपद के बकेबर थाना क्षेत्र के लखना कस्बा के समीपवर्ती ग्राम मडौली में बुधवार की शाम 5 बजे जानवरों के लिए चारा लेने गयी युवती की हत्या करने के बाद प्रेमी युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक की किसी बात से नाराज युवती जब चारा लेने जा रही थी तो उसके प्रेमी युवक ने युवती को मोटरसाइकिल के शॉकर राॅड से पीटा। इसके बाद चाकू से गला रेत दिया और खुद विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। 

वहीं, प्रेमिका की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी जबकि प्रेमी की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है। कस्बा लखना के समीपवर्ती ग्राम मडौली में रुचि पुत्री जबर सिंह उम्र 22 वर्ष जानवरों के लिए चारा लेने अपने खेतों पर गयी थी। खेत के पास ही उसके प्रेमी खुशीलाल उर्फ बाबू (20 वर्ष) पुत्र होमसिंह की दुकान थी। अपनी प्रेमिका को चारा लेने आता देख उसने पहले मोटरसाइकिल के शाकर की राॅड से मारपीट की। जब मन नहीं भरा तो प्रेमिका के गले पर चाकू फेर दिया जिससे वह घायल हो गयी। परिजन युवती को घायलावस्था में जिला अस्पताल ले गये जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे लखना चौकी इंचार्ज नीरज शर्मा ने घटना स्थल घटना की जांच की। मौके पर पहुंचे सीओ भर्थना विजय सिंह और बकेबर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने मामले की गहनता से पड़ताल शुरू कर दी।

बताया जाता है कि मृतक रुचि तीन भाईयों में अकेली बहन थी। उसके प्रेमी के दो भाई है जिसमें आरोपी छोटा भाई है। इसका करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किसी बात को लेकर आज विवाद हुआ जिसके चलते प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2892491
 
     
Related Links :-
प्रयागराज में दुष्‍कर्म के बाद मां-बेटी की हत्‍या, मृतका के परिजनों ने किसी से कोई रंजिश होने से किया इनकार
रिटायर अधिकारी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 7 लाख रुपए
थाने में खड़े ट्रक से बरामद हुआ एक क्विंटल गांजा
मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, धर्मांतरण के लिए हवाला फंडिंग का आरोप
दुपट्टे के सहारे लटकता मिला विवाहिता का शव
विवाहिता से दुष्कर्म : वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने दबोचा
युवक - युवती की गाेली मारकर हत्या, युवक के परिजनों ने लगाया आनर किलिंग का आराेप
ट्रक हेल्पर की हत्या करने वाले बदमाश पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, एक को लगी गोली
आतंकियों के स्लीपिंग सेल का अहम सदस्य था आमिर, खजूर बेचने के बहाने करता था रेकी
कोर्ट की अवमानना: कोतवाल व तहसीलदार को चार घंटे तक रखा खड़ा, फिर सुनाई सजा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com