दैनिक यूपी ब्यूरो
22/07/2021  :  19:22 HH:MM
शराब कारोबारी व भाजपा नेता के घर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों के प्रपत्र किए जब्त 
Total View  605

-भाजपा नेता ने खेतासराय कस्बे में खरीदी है 50 करोड़ से अधिक की संपत्ति, शराब कारोबारी व नेता के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से की गई थी लिखित शिकायत

जौनपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। शराब कारोबारी से भाजपा नेता बने शाहगंज नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन ओम प्रकाश जायसवाल की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सत्ता शासन की धमक के बल पर खेतासराय कस्बे में क्रय की गई 50 करोड़ से अधिक की गोला बाजार मंडी के मामले में पार्टी हाईकमान नई दिल्ली में हुई, उच्चस्तरीय शिकायत के बाद जौनपुर के इस बड़े शराब कारोबारी के यहां गुरुवार को इनकम टैक्स की टीम ने जबरदस्त छापेमारी की।

इसके साथ ही उनके परिवार से जुड़े लोग कई फैक्ट्री ,होटल व विभिन्न प्रतिष्ठानों के मालिक हैं। गुरुवार की सुबह  वाराणसी से आयकर विभाग की टीम के सदस्य करीब दो दर्जन गाड़ियों के साथ जौनपुर जनपद के सबसे बड़ी तहसील शाहगंज कस्बे में पहुंची तो हड़कंप मच गया। टीम ने प्रदेश के बड़े शराब कारोबारी भाजपा नेता ओम प्रकाश जायसवाल के जेसीज चौक स्थित आवास, आजमगढ़ रोड स्थित फार्म हाउस के साथ ही साथ उनकी ऑफिसों और और उनके परिवार से जुड़े लोगों के होटल फैक्ट्री व अन्य प्रतिष्ठानों पर एक साथ अचानक सर्वे शुरू कर दिया।

 इस दौरान टीम ने लोगों के अंदर जाने व बाहर आने पर पाबंदी लगा दी। टीम के सदस्य कागजात कंप्यूटर व अन्य दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए। आयकर विभाग की टीम के आने की खबर थोड़ी देर में नगर में फैल गई। सर्वे करने आई टीम के एक अधिकारी ने बताया कि करोड़ों रुपए के लेनदेन में टैक्स चोरी की आशंका है।इस बाबत व्यापक जांच पड़ताल के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उधर पूर्व चेयरमैन और उनके परिवार के लोगों से संपर्क करने की कोशिश की गई तो संपर्क नहीं हो सका। 

शराब कारोबारी ओम प्रकाश जायसवाल व उनके परिजनों द्वारा खेतासराय कस्बा के गोला बाजार में क्रय की गई 50 करोड़ से अधिक की संपत्ति के मामले की शिकायत कस्बे के एक प्रमुख व्यापारी ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पिछले दिनों लिखित रूप से की है। जिसके बाद से ऐसी कार्रवाई की आशंका प्रबल हो गई थी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3567574
 
     
Related Links :-
मौलाना सिद्दीकी की रिहाई को लेकर एआईएमआईएम ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
नोएडा फिल्मसिटी के पास डीएनडी एक्सप्रेसवे पर लगेगा स्मॉग टावर
भाजपा ने 4 विधान परिषद सदस्यों के मनोनयन पर लगाई मोहर, आज घोषित हो सकते हैं नाम
चुनाव 2022: भाजपा व निषाद पार्टी के बीच सीटों का बंटवारा, धर्मेन्द्र प्रधान और संजय निषाद करेंगे घोषणा
सीएम योगी ने जौनपुर को दी 115 परियोजनाओं की सौगात, स्थानीय विधायक ने भेंट किया ऐतिहासिक स्मृति चिन्ह
भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल
गुजरात मंत्रिमंडल: भाजपा ने ‘ घर के सारे बदल डाले’, उम्मीदों की नाव पर सवार नए चेहरों के साथ उतरेगी चुनाव में
श्रीराम के आदर्शों के अनुरुप चला रहे सरकार, अब यूपी में करेंगे राम-राज की स्थापना : सिसोदिया
अलीगढ़ : राजा महेन्द्र सिंह राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास आज करेंगे पीएम
रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, संजय सिंह भी रहे साथ
 
CopyRight 2016 DanikUp.com