दैनिक यूपी ब्यूरो
22/07/2021  :  12:43 HH:MM
सामूहिक हत्याकांड : आगरा में तीन बच्‍चों और मां की गला रेतकर हत्या, इलाके में सनसनी
Total View  612

कोतवाली इलाके में कूचा साधूराम में एक महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या करने की वारदात सामने आई है। गुरुवार की सुबह सामूहिक हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इस दौरान पीड़िता के घर की अलमारियां खुली मिलने से लूटपाट की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस घटना के संबंध में महिला के पति से पूछताछ कर रही है।

आगरा, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। कोतवाली इलाके में कूचा साधूराम में एक महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या करने की वारदात सामने आई है। गुरुवार की सुबह सामूहिक हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इस दौरान पीड़िता के घर की अलमारियां खुली मिलने से लूटपाट की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस घटना के संबंध में महिला के पति से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली में घनी आबादी वाली बस्ती कूचा साधूराम निवासी 36 वर्षीय रेखा राठौर का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। पति माईथान में रहता है। जबकि रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक (12 साल), पारस (10 साल) और माही (8 साल) के साथ यहां रहती थीं। गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा। रोज की तरह जब घर से बाहर कोई बच्चा खेलता नहीं दिखा तो गड़बड़ी की आशंका पर पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे। वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे।

रेखा और तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। आइजी और एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को कमरे में अलमारियां खुली मिलीं। उनका सामान फर्श पर बिखरा हुआ था। पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की तो पता चला कि बुधवार की दोपहर को रेखा और तीनों बच्चों को अंतिम बार देखा गया था। पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

रेखा राठौर और तीनों बच्चों की सामूहिक हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र की आशंका भी जताई गई है। पुलिस को कमरे में कटे हुए नींबू और पूजा की थाली मिली है। इसके चलते पुलिस इस नजरिए से भी जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैै। पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि महिला के घर पर किन लोगों का आना जाना था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6971915
 
     
Related Links :-
प्रयागराज में दुष्‍कर्म के बाद मां-बेटी की हत्‍या, मृतका के परिजनों ने किसी से कोई रंजिश होने से किया इनकार
रिटायर अधिकारी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 7 लाख रुपए
थाने में खड़े ट्रक से बरामद हुआ एक क्विंटल गांजा
मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, धर्मांतरण के लिए हवाला फंडिंग का आरोप
दुपट्टे के सहारे लटकता मिला विवाहिता का शव
विवाहिता से दुष्कर्म : वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने दबोचा
युवक - युवती की गाेली मारकर हत्या, युवक के परिजनों ने लगाया आनर किलिंग का आराेप
ट्रक हेल्पर की हत्या करने वाले बदमाश पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, एक को लगी गोली
आतंकियों के स्लीपिंग सेल का अहम सदस्य था आमिर, खजूर बेचने के बहाने करता था रेकी
कोर्ट की अवमानना: कोतवाल व तहसीलदार को चार घंटे तक रखा खड़ा, फिर सुनाई सजा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com