दैनिक यूपी ब्यूरो
22/07/2021  :  12:15 HH:MM
चैनल में रोल देने के नाम पर माडल से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, चार आरोपी गिरफ्तार
Total View  606

शहर के गोविंद नगर इलाके में एक मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने की घटना सामने आई है। आरोपी पांच युवकों ने महिला मॉडल को यूट्यूब चैनल में रोल देने के नाम पर बुलाया और फोटो शूट के बहाने होटल में ले गए। फिर धोखे से उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिलाकर अर्ध बेहोश कर दिया। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

कानपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। शहर के गोविंद नगर इलाके में एक मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने की घटना सामने आई है। आरोपी पांच युवकों ने महिला मॉडल को यूट्यूब चैनल में रोल देने के नाम पर बुलाया और फोटो शूट के बहाने होटल में ले गए। फिर धोखे से उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिलाकर अर्ध बेहोश कर दिया। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

यह मामला गोविंदनगर स्थित दीप होटल का है, यहां बुधवार रात तब अफरातफरी मच गई, जब एक किशोरी ने आरोप लगाया कि होटल में उसके साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। इसके बाद होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक फरार हो गया। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि स्वरूप नगर निवासी पीडि़ता 16 साल की किशोरी है, जो खुद को माडल बता रही है। किशोरी की मां गोवा के एक काल सेंटर में एचआर है।

पीडि़ता के मुताबिक इटावा निवासी फरमान से उसकी जान पहचान थी। फरमान का यू एंड मी नाम से यूट्यूब चैनल है। दूसरे अन्य आरोपित मेस्टन रोड निवासी यशु का भी ब्राउन मैक के नाम से यूट्यूब चैनल है। फरमान ने उसे चैनल में रोल देने का वादा किया था। फोटो शूट के बहाने उन्होंने होटल के कमरे में बुलाया। धोखे से कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिला दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश होने लगी। कमरे में मौजूद फरमान, बरेली निवासी शुभम पाठक, किदवई नगर का राघव, यशु व राहुल वर्मा ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह वह इज्जत बचाकर कमरे से बाहर आई।

किशोरी ने बताया कि जब उसे बेहोशी आने लगी तो लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसे अपने साथ अनहोनी का शक हो गया। किसी तरह बचकर उसने अपने एक दोस्त को फोन किया और होटल व कमरा नंबर बताकर मदद मांगी। दोस्त अपने मित्रों को साथ लेकर होटल पहुंचा और किशोरी की इज्जत बचा ली।

इटावा का फरमान और बरेली का शुभम दो दिनों से होटल में रुके थे। उन्होंने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो शूट करना बताया था। होटल प्रबंधन ने दोनों से कोई भी पहचान पत्र लिए बिना ही कमरा दे दिया था।

इंस्पेक्टर गोविंदनगर अनुराग मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता अभी होश में नहीं है। उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। होश में आने के बाद उसके बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

शहर में यूट्यूब चैनलों की इस वक्त बाढ़ आई हुई है। पार्कों, बाजारों व सड़कों पर युवक-युवतियां आपको वीडियो शूट करते दिखाई पड़ेंगे। इंटरनेट मीडिया में यह विधा तेजी से लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में युवाओं के बीच यूट्यूब चैनल का क्रेज तेजी से बढ़ा है। इन सबके बीच कुछ चैनल जमकर अश्लीलता भी परोस रहे हैं। तमाम ऐसे अभिभावक हैं, जिन्हें पता ही नहीं है कि उनके बच्चे जिस विधा को अपना रोजगार बनाने जा रहे हैं, उसमें तमाम खामियां भी हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7063391
 
     
Related Links :-
प्रयागराज में दुष्‍कर्म के बाद मां-बेटी की हत्‍या, मृतका के परिजनों ने किसी से कोई रंजिश होने से किया इनकार
रिटायर अधिकारी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 7 लाख रुपए
थाने में खड़े ट्रक से बरामद हुआ एक क्विंटल गांजा
मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, धर्मांतरण के लिए हवाला फंडिंग का आरोप
दुपट्टे के सहारे लटकता मिला विवाहिता का शव
विवाहिता से दुष्कर्म : वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने दबोचा
युवक - युवती की गाेली मारकर हत्या, युवक के परिजनों ने लगाया आनर किलिंग का आराेप
ट्रक हेल्पर की हत्या करने वाले बदमाश पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, एक को लगी गोली
आतंकियों के स्लीपिंग सेल का अहम सदस्य था आमिर, खजूर बेचने के बहाने करता था रेकी
कोर्ट की अवमानना: कोतवाल व तहसीलदार को चार घंटे तक रखा खड़ा, फिर सुनाई सजा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com