दैनिक यूपी ब्यूरो
21/07/2021  :  10:52 HH:MM
पोर्न मामला : 'मैंने ऐप देखी, ज्यादा कुछ था नहीं', मीका ने किया राज का समर्थन
Total View  637

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। फिलहाल, उन्हें गिरफ्तार करके कोर्ट और कोर्ट से 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा से जुड़े इस मामले पर सिंगर मीका सिंह ने न सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दी है। बल्कि राज का समर्थन भी किया है।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। फिलहाल, उन्हें गिरफ्तार करके कोर्ट और कोर्ट से 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा से जुड़े इस मामले पर सिंगर मीका सिंह ने न सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दी है। बल्कि राज का समर्थन भी किया है।

दरअसल, राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया था। मुंबई पुलिस राज को इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मान रही है। वहीं, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस संबंध में कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर सिंगर मीका सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने राज कुंद्रा की वो ऐप एक बार देखी है और उसपर ऐसा कुछ था नहीं। इसके साथ ही मीका ने यह भी कहा कि राज बेहद अच्छे इंसान हैं, उनके साथ सही नहीं हो रहा है और सच जल्दी सामने आ जाएगा।

दरअसल,मीका का यह बयान फोटोग्राफर विरल भयानी के साथ बातचीत के वीडियो के जरिये सामने आया है। यह वीडियो विरल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। इसमें मीका सिंह ने राज कुंद्रा को 'अच्छा आदमी' बताया और कहा कि उन्हें इस ऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने राज के अन्य ऐप में से एक को देखा है जिनमें ज्यादा कुछ नहीं था।

विरल के वीडियो में जब इस बारें में मीका से पूछा जाता है तो वह कहते हैं, 'मैं इंतजार कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा ही होगा। मुझे उस ऐप के बारे में इतनी समझ नहीं है। मैंने एक उस ऐप देखा था वो सिंपल ऐप थी। ज्यादा कुछ था नहीं उसमें जो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं। देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं।'
 
गौरतलब है कि मीका सिंह से पहले राखी सावंत ने भी राज कुंद्रा का समर्थन किया था। राखी ने कहा था, 'दोस्तों आपको नहीं लगता है कि शिल्पा जी ने बॉलीवुड में इतना हार्ड वर्क किया है और उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। उनको एक अच्छी जिंदगी नहीं जीने दे रहा है। ऐसे कोई उनकी फैमिली में दखलअंदाजी करके उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया है।'

इससे पहले पूनम पांडे भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। पूनम ने शिल्पा शेट्टी के प्रति सहानुभूति जताई है। पूनम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में पूनम कहती हैं, इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुखी हो रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी। इसलिए मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी। बस मैं एक चीज कहना चाहूंगी कि साल 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।'






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2109571
 
     
Related Links :-
बॉलीवुड में जया बच्चन ने पूरे किए 50 साल, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गुड्डी से की थी शुरुआत
सलमान ने किया खुलासा, इस बार वीडियो गेम की तरह खेला जाएगा ‘बिग बॉस’
दिव्यांगों की भारतीय साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एसआरके का नाम हुआ शामिल
सना खान को पहले बहन कहा करते थे मौलाना, फिर अभिनेत्री से किया निकाह
क्रिकेट खेलते हुए बिग बी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले-बल्ला जरा छोटा पड़ गया
बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- अभिनेत्री को बनाया जाता था निशाना
देश के 5 सबसे महंगे तलाक, एक अभिनेता को तो किश्तों में चुकानी पड़ी थी रकम
जन्मदिन विशेष: 22 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखती हैं एसआरके की ऑनस्क्रीन बेटी सना
आलिया के एड ने 'कन्यादान' पर उठाया सवाल, सामने आई कंगना की प्रतिक्रिया
पोर्नोग्राफी केस: मीडिया कवरेज पर हाईकोर्ट ने कहा- बच्चों पर बुरा असर डाल सकती है मीडिया रिपोर्ट्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com