दैनिक यूपी ब्यूरो
21/07/2021  :  10:50 HH:MM
वेबसीरीज के बहाने लड़कियों का लेते थे ऑडिशन, बनाते थे अश्लील फिल्म
Total View  571

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बताया कि नवोदित अभिनेत्रियों कोवपोर्न फिल्मों में लाने से पहले उन्हें वेब सीरीज में अच्छे ब्रेक का प्रलोभन देकर ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था। जहां उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए बाध्य किया जाता था।

मुंबई, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बताया कि नवोदित अभिनेत्रियों कोवपोर्न फिल्मों में लाने से पहले उन्हें वेब सीरीज में अच्छे ब्रेक का प्रलोभन देकर ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था। जहां उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए बाध्य किया जाता था।

संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि नई महिला कलाकार वेबसीरीज या शार्ट फिल्म में अच्छा ब्रेक पाने के चक्कर में इस रैकेट में फंस जाती थी। राज की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री व मॉडल सागरिका सोना सुमन का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें भी ऑडिशन के नाम पर अश्लील ऑडिशन का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

वहीं, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय पुलिस में अपना बयान पहले ही दर्ज करा चुकी हैं। मिलिंद भारंबे ने बताया कि इस रैकेट में फंसी कुछ लड़कियां पुलिस की क्राइम ब्रांच के पास आई थी, जिससे यह मामला दर्ज हुआ था। इसमें कुछ निर्माता भी हैं, जो इस अश्लील फिल्म के कारोबार में शामिल थे।

गौरतलब है कि अश्लील फिल्म के संबंध में फरवरी 2021 में मालवणी में एक केस दर्ज हुआ था जिसके चार महीने बाद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है। कुंद्रा के जाल में फंसी कई नवोदित अभिनेत्रियां, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय पहले भी राज कुंद्रा पर अश्लीलता के आरोप लगा चुकी हैं। उनका ये भी कहना था कि राज खुद लाखों कमाता था। मगर, कलाकारों को महज 10 हजार ही मिलते थे।

कहा जा रहा है कि इससे राज कुंद्रा मोटी रकम कमा रहा था, जबकि उसके जाल में फंसने वाली महिला कलाकारों को मात्र 8 से 10 हजार रुपये ही मिलता था। पुलिस ने पहले वियानी कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामत को गिरफ्तार किया था।

उससे पूछताछ के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया। इससे राज कुंद्रा लाखों की कमाई कर रहा था, जबकि उसके जाल में फंसने वाली महिला कलाकारों को मात्र 8 से 10 हजार रुपये ही मिलता था।

राज कुंद्रा आईपीएल सट्टेबाजी से लेकर बिटकॉइन आदि मामले में विवादों में रहा है, मगर इस बार उस पर शिकंजा कस गया है। अश्लील फिल्म को लेकर सबसे पहले साइबर क्राइम में मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद मलाड के मालवणी में दो मामले दर्ज हुए और फिर पुणे के लोनावाला में भी एक एफआईआर दर्ज हुई है।

राज कुंद्रा की विआन गेमिंग प्रा.लि. कंपनी का लंदन की कैनरिन नामक कंपनी से टाईअप है। कैनरिन कंपनी राज कुंद्रा के जीजा की है। इस कंपनी का हॉटशॉट्स एप भी है जिसे गूगल और एपल के जरिए डाउनलोड किया जा सकता था।

हालांकि, पोर्न फिल्म का प्रसारण होने के कारण साल 2020 में गूगल और एपल कंपनी ने हॉटशॉट एप को हटा दिया था। पुलिस ने बताया कि अलग-अलग एप थे, जिस पर इसकी सामग्री बेची जाती थी।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद व्हाट्सएप चैट सामने आया है, जिससे यह खुलासा हुआ है कि राज ने पोर्न फिल्म के कारोबार में मोटी रकम कमाई है। चैट के अनुसार, कुंद्रा एप लाइव शो के माध्यम से रोजाना 1.85 लाख रुपये और फिल्मों के जरिये रोजाना 4.53 लाख रुपये कमा रहा था। हॉटशॉट्स एप पर 20 लाख ग्राहक थे।

‘सुपर डांसर’ की शूटिंग पर नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी, हो सकती है पूछताछ
अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी मंगलवार को अपने टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं पहुंचीं। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक शो की शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी को दिन की शिफ्ट में पहुंचना था और उनका कई घंटे तक सेट पर लोगों ने इंतजार किया।

मंगलवार को होने वाली शूटिंग चूंकि इसी सप्ताहांत दिखाए जाने वाले शो की हो रही है, लिहाजा शिल्पा शेट्टी अब इस सप्ताहांत इस शो में नजर नहीं आएंगी। शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्म ‘हंगामा 2’ से इसी हफ्ते सिनेमा में लौट रही हैं। उनकी एक और फिल्म ‘निकम्मा’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

वहीं, मुंबई पुलिस के सूत्र बताते हैं कि राज कुंद्रा की कारोबारी भागीदार होने के चलते शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में जल्द पूछताछ होनी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4089867
 
     
Related Links :-
सुहाना को भाया विदेशी मॉडल का लुक, मां ने खींचीं ग्लैमरस फोटोज
शाहिद की पत्नी मीरा ने करवाई लिप सर्जरी? तस्वीर देखकर हैरान हुए फैंस
पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा के घर पुलिस ने मारा छापा, शिल्पा शेट्टी से की पूछताछ
शाहरुख की फिल्म में काम दिलाने के बहाने करता था लड़कियों की ट्रैफिकिंग, गिरफ्तार
खुदा हाफिज चैप्टर II अग्निपरीक्षा में भी दिखाई देंगे विद्युत जामवाल
लेदर पैंट और ग्लव्स के संग दिए पोज से कृष्णा श्रॉफ ने मचाया तहलका
सीरियल 'रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल' में भाई बांधेगा बहन को राखी
सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए शुरू किया वर्क आउट, फिल्म में दिखेगा अलग लुक
जॉर्जिया को लेकर बोले अरबाज-वो सिर्फ मेरी जीएफ नही मॉडल और डांसर भी है
पोर्न मामला : 'मैंने ऐप देखी, ज्यादा कुछ था नहीं', मीका ने किया राज का समर्थन
 
CopyRight 2016 DanikUp.com