दैनिक यूपी ब्यूरो
21/07/2021  :  10:47 HH:MM
राज कुंद्रा पोर्न मामला: कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को बताया गटर के समान
Total View  571

अश्लील फिल्म मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की हालिया गिरफ्तारी से जहां जनता हैरान है वहीं, फिल्मी सितारे सकते में हैं. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह न सिर्फ पोर्न फिल्में बनाया करते थे।बल्कि एक एप्लिकेशन की मदद से उन्हें रिलीज भी किया करते थे. हालांकि, इस मामले में तमाम सेलेब्रिटीज का रिएक्शन आ चुका है।मगर, शिल्पा शेट्टी खामोश हैं.

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। अश्लील फिल्म मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की हालिया गिरफ्तारी से जहां जनता हैरान है वहीं, फिल्मी सितारे सकते में हैं. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह न सिर्फ पोर्न फिल्में बनाया करते थे।बल्कि एक एप्लिकेशन की मदद से उन्हें रिलीज भी किया करते थे. हालांकि, इस मामले में तमाम सेलेब्रिटीज का रिएक्शन आ चुका है।मगर, शिल्पा शेट्टी खामोश हैं.

उधर, राज की गिरफ्तारी के बाद तमाम तरह की बातें मीडिया गलियारों में हो रही हैं. इंडस्ट्री की पंगा गर्ल कही जाने वाली कंगना रनौत का भी इस मामले पर बयान आ गया है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर शेयर करते हुए लिखा, 'इसीलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं.'

कंगना रनौत ने लिखा, 'हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में इस इंडस्ट्री की कई छिपी हुई परतों को मैं खोलने जा रही हूं. हमें नैतिकता पर आधारित अन्तर्चेतना वाला मजबूत सिस्टम चाहिए और जाहिर तौर पर कोई ऐसा जो नजर रखते हुए सबके कान खींच सके.'

बता दें कि कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के चलते ट्विटर पर बैन हो चुकी हैं. उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखना शुरू किया. यहां भी उनकी एक पोस्ट डिलीट कर दी गई थी जिसके बाद उन्होंने ज्यादातर बातें इंस्टा स्टोरी के जरिए कहना शुरू किया है. बता दें कि इंस्टा स्टोरी 24 घंटे बाद अपने आप रिमूव हो जाती है.

बॉलीवुड में कंगना के प्रोजेक्ट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी. फिल्म पर काम जारी है और कंगना भारत व विदेश में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उधर उनकी फिल्म थलाइवी में कब की बनकर तैयार है लेकिन कोविड और लॉकडाउन के चलते फिल्म को अब तक रिलीज नहीं किया गया है. देखना होगा कि फिल्म थिएटर्स में कब रिलीज होगी.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8197311
 
     
Related Links :-
सुहाना को भाया विदेशी मॉडल का लुक, मां ने खींचीं ग्लैमरस फोटोज
शाहिद की पत्नी मीरा ने करवाई लिप सर्जरी? तस्वीर देखकर हैरान हुए फैंस
पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा के घर पुलिस ने मारा छापा, शिल्पा शेट्टी से की पूछताछ
शाहरुख की फिल्म में काम दिलाने के बहाने करता था लड़कियों की ट्रैफिकिंग, गिरफ्तार
खुदा हाफिज चैप्टर II अग्निपरीक्षा में भी दिखाई देंगे विद्युत जामवाल
लेदर पैंट और ग्लव्स के संग दिए पोज से कृष्णा श्रॉफ ने मचाया तहलका
सीरियल 'रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल' में भाई बांधेगा बहन को राखी
सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए शुरू किया वर्क आउट, फिल्म में दिखेगा अलग लुक
जॉर्जिया को लेकर बोले अरबाज-वो सिर्फ मेरी जीएफ नही मॉडल और डांसर भी है
पोर्न मामला : 'मैंने ऐप देखी, ज्यादा कुछ था नहीं', मीका ने किया राज का समर्थन
 
CopyRight 2016 DanikUp.com