दैनिक यूपी ब्यूरो
19/07/2021  :  10:36 HH:MM
राज्य छोड़ने की बात पर भाजपा का राणा पर पलटवार, यूपी में फिर बनेगी योगी सरकार
Total View  626

विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आए शायर मुनव्वर राना पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर राज्य छोड़ देने की बात कहने पर भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने मुनव्वर राणा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि यूपी में योगी सरकार का फिर बनना तय है, इसलिए अभी से अपने लिए दूसरा घर तलाश लें।

लखनऊ,(दैनिक यूपी ब्यूरो)। विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आए शायर मुनव्वर राना पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर राज्य छोड़ देने की बात कहने पर भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने मुनव्वर राणा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि यूपी में योगी सरकार का फिर बनना तय है, इसलिए अभी से अपने लिए दूसरा घर तलाश लें।

राकेश त्रिपाठी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ सरकार का सत्ता में लौटना तय है, इसलिए बेहतर है कि मुनव्वर राणा अभी से अपने लिए नया घर तलाश लें। उन्होंने कहा कि देश ने राणा को बहुत मान-सम्मान दिया, लेकिन वह कुछ समय से गैर जरुरी सियासी टिप्पणियां कर रहे हैं और उनमें मजहबी रंग भी घोल रहे हैं।

बता दें कि रविवार सुबह रायबरेली की चंदापुर कोठी में एक निजी कार्यक्रम में शायर मुनव्वर राना ने पत्रकारों से बातचीच में प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओवैसी भाजपा के एजेंट है और वह हर चुनाव में भाजपा को समर्थन देते हैं। प्रदेश में अगर ओवैसी की वजह से भाजपा की सरकार बनी तो यूपी छोड़कर कोलकाता चला जाऊंगा। 

शायर मुनव्वर राना ने आतंकवादियों पर उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि एटीएस ने आतंकवादियों को नहीं, बल्कि प्रेशर कुकर पकड़ा है। मैं भी प्रेशर कुकर खरीद कर लाया था, लेकिन मैंने एटीएस के डर से उसे वापस कर दिया कि कहीं इसमें भी कुछ फिट न कर दिया जाए। धर्मांतरण पर उन्होंने कहा कि हमारे देश का हिंदू इतना कमजोर नहीं है। हिंदू एक संजीदा और बेहतरीन कौम है, जो किसी के बहकावे में नहीं आ सकती।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   723847
 
     
Related Links :-
सीएजी की रिपोर्ट में खुलासा, कंपनी को बेजा लाभ देने के कारण यूपी राज्य सेतु निगम को 2.20 करोड़ का घाटा
राज्य छोड़ने की बात पर भाजपा का राणा पर पलटवार, यूपी में फिर बनेगी योगी सरकार
कांवड़ यात्रा पर सुप्रीम कोर्ट सख्‍त, यूपी सरकार को भेजा नोटिस
यूपी की नई जनसंख्या नीति का ड्राफ्ट वेबसाइट पर अपलोड, 11 से हो सकता है लागू
केंद्र सरकार को लगा सुप्रीम कोर्ट में झटका, एचसी में जारी सुनवाई पर रोक से इनकार
यूपी की सियासत और योगी के भविष्य पर सबसे सटीक आकलन जरूर पढ़ें..... योगी से किसको डर,क्या सचमुच हार की चिंता या योगी का कद बढ़ने की
अपनी ही लोकप्रियता के जाल में उलझे बाबा योगी आदित्यनाथ!
किसानों का भरोसा क्यों डिगा..
इस बार दीपावली बहुत खास है...
निर्भया से हाथरस तक बेटियों पर सत्ता का मिजाज न बदला
 
CopyRight 2016 DanikUp.com