दैनिक यूपी ब्यूरो
13/06/2021  :  11:44 HH:MM
'नेशनल क्रश' दिशा पाटनी हुईं 29 की, फिल्म 'एमएस धोनी' से किया था बॉलीवुड में आगाज
Total View  570

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी की मासूमियत और बिंदास स्टाइल के साथ युवाओं में उनका क्रेज देखकर ही उन्हें 'नेशनल क्रश' की उपाधि दी गई थी। फिल्मों से लेकर विज्ञापन तक हर जगह दिशा ही छाईं रहती हैं। 13 जून को जन्मीं दिशा इस साल अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं। दिशा फिल्में तो करती हीं है साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने बोल्ड आउटफिट और तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरतीं रहती हैं।



नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी की मासूमियत और बिंदास स्टाइल के साथ युवाओं में उनका क्रेज देखकर ही उन्हें 'नेशनल क्रश' की उपाधि दी गई थी। फिल्मों से लेकर विज्ञापन तक हर जगह दिशा ही छाईं रहती हैं। 13 जून को जन्मीं दिशा इस साल अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं। दिशा फिल्में तो करती हीं है साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपने बोल्ड आउटफिट और तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरतीं रहती हैं। 

हाल ही में दिशा पाटनी ने डिम लाइट में बैकलेस बॉडीशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी जो फैंस को काफी पसंद आई थी। इसके अलावा वो अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक भी मानी जाती हैं और आए दिन उनके वीडियो सामने आते हैं जिसमें वो धमाकेदार स्टंट करतीं नजर आ जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

दिशा पाटनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी। इस फिल्म में वो वरुण तेज के अपोजिट नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक थी। इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था। वहीं दिशा ने धोनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था। दिशा फिल्म में कुछ ही समय के लिए ही नजर आईं थीं, लेकिन अपनी मुस्कान से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनके अभिनय को भी काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म से ही उन्हें नेशनल क्रश का टैग मिला था। इतना ही नहीं दिशा पाटनी ने चाइनीज कॉमेडी एक्शन फिल्म 'कुंग फू योगा' में जैकी चैन संग काम किया था।
 
दिशा पाटनी अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। दिशा का नाम बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ संग जोड़ा जाता है। सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में दोनों की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। हालांकि टाइगर और दिशा ने खुले तौर पर अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ समय बिताते देखा गया है। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे की तस्वीरों पर भी जमकर प्यार लुटाते हैं।

बता दें कि धोनी नहीं बल्कि 'बागी' दिशा पाटनी की डेब्यू फिल्म होने वाली थी। 'एमएस धोनी' में दिशा के किरदार को काफी पसंद किया गया था वहीं श्रद्धा कपूर ने 'बागी' में अपने रोल में फैंस को हैरान कर दिया था। हालांकि ये साफ नहीं हो पाया कि 'बागी' में दिशा को निकालकर श्रद्धा को क्यों कास्ट किया गया था? दिशा से जुड़ी एक और दिलचस्प बात ये है कि फिल्म 'भारत' की शूटिंग के दौरान दिशा मेमोरी लॉस का शिकार हो गईं थीं। दिशा ने बताया था कि उनके जीवन के छह महीने उन्हें याद ही नहीं रहे। दरअसल, एक सर्कस परफॉरमर के रोल के लिए दिशा ट्रेनिंग कर रहीं थीं जब उन्हें सिर पर गहरी चोट लग गई थी। इससे उनकी याददाश्त पर असर पड़ा था।

दिशा एक अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही वो सॉफ्टवेयर डेवलेपर भी हैं। उन्होंने एक एप डेवलेप किया है जिससे वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। ये एप प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है। फिल्मो की बात करें तो दिशा 'एमएस धोनी', 'बागी 2', 'मलंग', 'भारत' और 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आ चुकी हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   285753
 
     
Related Links :-
सुहाना को भाया विदेशी मॉडल का लुक, मां ने खींचीं ग्लैमरस फोटोज
शाहिद की पत्नी मीरा ने करवाई लिप सर्जरी? तस्वीर देखकर हैरान हुए फैंस
पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा के घर पुलिस ने मारा छापा, शिल्पा शेट्टी से की पूछताछ
शाहरुख की फिल्म में काम दिलाने के बहाने करता था लड़कियों की ट्रैफिकिंग, गिरफ्तार
खुदा हाफिज चैप्टर II अग्निपरीक्षा में भी दिखाई देंगे विद्युत जामवाल
लेदर पैंट और ग्लव्स के संग दिए पोज से कृष्णा श्रॉफ ने मचाया तहलका
सीरियल 'रक्षाबंधन- रसाल अपने भाई की ढाल' में भाई बांधेगा बहन को राखी
सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए शुरू किया वर्क आउट, फिल्म में दिखेगा अलग लुक
जॉर्जिया को लेकर बोले अरबाज-वो सिर्फ मेरी जीएफ नही मॉडल और डांसर भी है
पोर्न मामला : 'मैंने ऐप देखी, ज्यादा कुछ था नहीं', मीका ने किया राज का समर्थन
 
CopyRight 2016 DanikUp.com