दैनिक यूपी ब्यूरो
10/06/2021  :  10:44 HH:MM
कोविड संकट : काम न मिलने के चलते कंगना नही दे पाईं इनकम टैक्स
Total View  9

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत पर भी कोविड संकट की मार पड़ी है. जिसके चलते कंगना को काम नहीं मिल पाया और वह समय पर टैक्स नहीं भर सकी हैं. यह बात कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में बताई.

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत पर भी कोविड संकट की मार पड़ी है. जिसके चलते कंगना को काम नहीं मिल पाया और वह समय पर टैक्स नहीं भर सकी हैं. यह बात कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में बताई.

दरअसल, कोविड-19 संकट के चलते पूरे मनोरंजन जगत को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. कोविड लॉक डाउन के कारण जहां सिनेमाघरों में ताले पड़े रहे वहीं कलाकारों को भी इस दौरान काम नहीं मिला. एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने बताया कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री होने के बावजूद वह समय पर टैक्स नहीं भर पा रही हैं, क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं था. उन्होंने मंगलवार रात अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उन्हें सरकार को देय कुल टैक्स का आधा अभी देना बाकी है.

कंगना रनौत ने कहा, 'भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स स्लैब के तहत आती हूं और अपनी कमाई का लगभग 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में देती हूं. भले ही मैं सबसे अधिक टैक्स देने वाली अभिनेत्री हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अपने पिछले साल के कर का आधा भुगतान नहीं किया है. मेरे जीवन में पहली बार मुझे कर चुकाने में देरी हो रही है.'

हाल में कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने वाली कंगना ने कहा कि सरकार बकाया राशि पर ब्याज ले रही है, और वह इस कदम का स्वागत करती है. उन्होंने लिखा, 'मुझे टैक्स देने में देर हो रही है, लेकिन सरकार इस बकाया कर राशि पर ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं. व्यक्तिगत रूप से हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर वक्त से मजबूत बन सकते हैं.'






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8606512
 
     
Related Links :-
'नेशनल क्रश' दिशा पाटनी हुईं 29 की, फिल्म 'एमएस धोनी' से किया था बॉलीवुड में आगाज
अब छात्रों को आईएएस परीक्षा की फ्री कोचिंग दिलाएंगे सोनू सूद
अनिता हसनंदानी ने अभिनय को कहा अलविदा, अब संभालेंगी परिवार
फिल्म मेकर की पहली पसंद न होने के बावजूद 'हसीन दिलरुबा' बनी तापसी पन्नू
मॉडल आयशा सुल्ताना के खिलाफ लक्षद्वीप में दर्ज हुआ मामला, देशद्रोह के आरोप
केआरके ने मीका को दी चुनौती, बोले- 'केआरके कुत्ता' सॉन्ग रिलीज करके दिखाएं
कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी'
पलक तिवारी ने ब्लैक बोल्ड ड्रेस में ढाया कहर
जैकलीन फर्नान्डीज ने बादशाह के साथ महल में किया पानी पानी
कोविड संकट : काम न मिलने के चलते कंगना नही दे पाईं इनकम टैक्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com