दैनिक यूपी ब्यूरो
10/06/2021  :  10:41 HH:MM
निखिल जैन से शादी को नुसरतजहां ने बताया अवैध, बोली- लिव इन में रह रही थी
Total View  11

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन और अपनी शादी को अवैध बताया है। नुसरत ने कहा कि वह जैन के साथ लिव इन में रह रही थीं। उन्होंने निखिल पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

नई दिल्ली, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन और अपनी शादी को अवैध बताया है। नुसरत ने कहा कि वह जैन के साथ लिव इन में रह रही थीं। उन्होंने निखिल पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

इसके साथ ही नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। 

अब नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई शादी की सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी हैं। नुसरत ने 2019 में निखिल से शादी की थी। लेकिन बुधवार को नुसरत ने एक बयान जारी कर अपनी शादी को ही अवैध करार दे दिया है। दोनों करीब छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।
 
नुसरत ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है, 'मैं उस औरत को याद नहीं करना चाहती। जो अपना मुंह बंद रखती थी। मैं ऐसे ही खुश हूं।' हाल ही में नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं, जिसपर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। नुसरत जहां ने कहा है कि निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है। इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता।

नुसरत ने एक बयान में कहा है, 'एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।'

इतना ही नहीं नुसरत ने निखिल पर पैसों के हेरफेर का भी आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं।  खुद को रईस बताकर रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लिए। हम दोनों के अलग होने के बाद भी ये जारी है।

नुसरत ने आगे कहा, 'हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। जो कुछ भी मेरा था अभी भी उसके पास है। मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे परिवार वालों ने मुझे तोहफे में दिया था, वो सब निखिल के पास हैं।'

बता दें कि 19 जून 2019 को नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के बंधन में बंधे। उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे। बाद में कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4507931
 
     
Related Links :-
'नेशनल क्रश' दिशा पाटनी हुईं 29 की, फिल्म 'एमएस धोनी' से किया था बॉलीवुड में आगाज
अब छात्रों को आईएएस परीक्षा की फ्री कोचिंग दिलाएंगे सोनू सूद
अनिता हसनंदानी ने अभिनय को कहा अलविदा, अब संभालेंगी परिवार
फिल्म मेकर की पहली पसंद न होने के बावजूद 'हसीन दिलरुबा' बनी तापसी पन्नू
मॉडल आयशा सुल्ताना के खिलाफ लक्षद्वीप में दर्ज हुआ मामला, देशद्रोह के आरोप
केआरके ने मीका को दी चुनौती, बोले- 'केआरके कुत्ता' सॉन्ग रिलीज करके दिखाएं
कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी'
पलक तिवारी ने ब्लैक बोल्ड ड्रेस में ढाया कहर
जैकलीन फर्नान्डीज ने बादशाह के साथ महल में किया पानी पानी
कोविड संकट : काम न मिलने के चलते कंगना नही दे पाईं इनकम टैक्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com