दैनिक यूपी ब्यूरो
08/06/2021  :  17:24 HH:MM
जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में लहराएगा सपा का परचम : लालबहादुर
Total View  17

समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष शिवजीत समाजवादी की अध्यक्षता में मंगलवार को मासिक बैठक हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक लालबहादुर यादव उपस्थित रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन की मजबूती से ही लक्ष्य 2022 को सफलता मिलेगी। हमें इसके लिए आज और अभी से पूरी तैयारी करने की जरूरत है।

जौनपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष शिवजीत समाजवादी की अध्यक्षता में मंगलवार को मासिक बैठक हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक लालबहादुर यादव उपस्थित रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन की मजबूती से ही लक्ष्य 2022 को सफलता मिलेगी। हमें इसके लिए आज और अभी से पूरी तैयारी करने की जरूरत है।

वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए  डा . शिवजीत समाजवादी ने कहा कि जौनपुर के जिला पंचायत अध्यक्ष एवं 21 ब्लॉकों के ब्लाक प्रमुख पद पर समाजवादी पार्टी द्वारा समर्थित प्रत्याशियों को जिताने के लिए युवजन सभा के एक एक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेगा। इस दौरान कई अन्य अहम मुद्दों पर भी चर्चा की गई। मासिक बैठक में आए पदाधिकारियों से उनके क्षेत्र में अब तक कोरोना महामारी से संक्रमित होकर मरने वालों की संख्या की जानकारी भी गई ताकि राष्ट्रीय अध्यक्ष के संज्ञान में लाई जा सकें।

इस बैठक में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव,महासचिव हिसामुद्दीन शाह, श्याम बहादुर पाल, जयहिन्द यादव, भानु प्रताप मौर्य, गुड्डू सोनकर, दीपक सरोज, मनोज प्रजापति सहित कई कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

सपा की नीतियों का किया समर्थन

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार का अब असर दिखने लगा है। मंगलवार को आयोजित मासिक बैठक के उपरांत समाजवादी पार्टी में आस्था एवं विश्वास रखते हुए आज 50 से अधिक लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।  जिसमें अजय कुमार प्रजापति, श्याम नयन मौर्या, रमाशंकर पाल, राकेश गौड़, अनिल सोनकर, मुख्खल गौतम, कार्तिक सिंह मुख्य रहे। पार्टी जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव के निर्देश पर सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   258592
 
     
Related Links :-
पंजाब : अकाली दल -बीएसपी के बीच गठबंधन, मिलकर लड़ेंगे 2022 का चुनाव
दिल्ली को मिली केंद्र सरकार से वैक्सीन, 263 स्थानों पर युवाओं का वैक्सीनेशन शुरु
पीएम मोदी से सीएम योगी ने की मुलाकात, अब जेपी नड्डा के बाद राष्ट्रपति से करेंगे भेंट
जन समस्याओं को लेकर आंदोलन करेगी समाजवादी पार्टी : कमालुद्दीन
जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनावों में लहराएगा सपा का परचम : लालबहादुर
उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, बोले- मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था
कोरोना महामारी में सरकार ने की आंकड़ों की बाजीगारी: प्रियंका गांधी
एक्शन में आईं मायावती, बसपा के 2 बड़े नेताओं को किया निष्कासित
कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए मिलेंगे ज्यादा अपॉइंटमेंट स्लॉट, जानें- क्या है सरकार की तैयारी
सितालकुची में शरारती लड़कों को लगी गोलियां, दिलीप घोष के बिगड़े बोल, टीएमसी ने की गिरफ्तारी की मांग
 
CopyRight 2016 DanikUp.com