दैनिक यूपी ब्यूरो
29/12/2020  :  23:27 HH:MM
साल 2021 में धन और किस्मत देगी साथ, जानें मेष का वार्षिक राशिफल
Total View  614

वार्षिक मेष राशिफल : मेष राशि वालों के लिए साल 2021 बहुत ही अच्छा रहेगा. वर्ष कुंडली के अनुसार, मेष राशि की कुंडली में नये वर्ष में लग्न के स्वामी मंगल स्वराशि में हैं.

वार्षिक मेष राशिफल : मेष राशि वालों के लिए साल 2021 बहुत ही अच्छा रहेगा. वर्ष कुंडली के अनुसार, मेष राशि की कुंडली में नये वर्ष में लग्न के स्वामी मंगल स्वराशि में हैं. धन भाव में राहु, चतुर्थ भाव में स्वराशि में चंद्रमा, अष्टम स्थान में शुक्र एवं केतु, भाग्य भाव में सूर्य व बुध, कर्म स्थान में गुरु व शनि विराजमान रहेंगे, जो भाग्य वृद्धि के संकेत को दे रहे हैं. इस वर्ष मुख्य रूप से आपके करियर और बिजनेस में सफलता प्राप्त होगी, ये साल मुख्य रूप से आपके करियर के लिए काफी अच्छा रहने वाला है, क्योंकि इस साल आपको अपने करियर में कर्मफल दाता शनि देव की अपार कृपा प्राप्त होगी. आइए जानते है ज्योतिर्विद दैवज्ञ डॉ श्रीपति त्रिपाठी जी बता रहे है कि मेष राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है साल 2021....
इस वर्ष व्यवसाय, रोजगार सामान्य रहनेवाला है. अपनी ऊर्जा को बरकरार रख पाते हैं, तो साल के अंतिम तीन-चार महीनों में आप सफलता की शिखर को अवश्य प्राप्त करेंगे. बहुत ज्यादा उम्मीदों का पुलंदा न बांध कर चलें. इस वर्ष आपको अथक परिश्रम करने की जरूरत होगी. अधिकारी आपके कार्य से संतुष्ट रहेंगे. किसी कार्यवश विदेश जाने का योग बन रहा है.
कार्यक्षेत्र की राजनीति से दूरी बनाकर रखने में बुद्धिमानी है. किसी तरह के विवाद या झमेले में न पड़ें. गुरु मकर राशि में 6 अप्रैल को कुंभ में प्रवेश करेंगे, जिस कारण वाद-विवाद से बचना श्रेयस्कर होगा. रुके हुए या बिगड़े हुए कार्य को पूरा करने में मित्रों की सहायता से लाभ मिलेगा. संतान की शिक्षा या स्वास्थ्य के ऊपर आपको खर्च करना पड़ेगा. संतान के स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखना होगा. आय के स्रोत बढ़ेंगे.
वर्ष 2021 में काम-काज को लेकर ज्यादा भागदौड़ बना रहेगा. मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस वर्ष धन प्राप्त करने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. व्यवसाय में लाभ और उन्नति होगी. अप्रैल माह में वाहन की खरीद-बिक्री कर सकते हैं. माता-पिता का आशीर्वाद आपके व्यवसाय के लिए शुभ रहेगा. प्रेम को प्रेम ही समझें, कुछ और नहीं. वर्ष 2021 में आपका प्रेम पल्ल्वित-पुष्पित होगा. वर्ष के अंत तक नौकरी से भाग्योदय होगा. अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. स्वस्थ्य जीवन जीने की आदत डाल लीजिए. आप सूर्य नमस्कार तथा अनुलोम-विलोम, कपालभाति प्रतिदिन करें, आपका कल्याण होगा.
उपाय : हनुमानजी को सिंदूर अर्पण कर हनुमान चालीसा का पाठ करें. मंगलवार को किसी से भेंट स्वीकार न करें.
अमृतसिद्धि मंत्र : ॐ क्षितिपुत्राय विद्महे लोहितांगाय धीमहि तन्नो भौमः प्रचोदयात्॥
शुभ रंग : लाल
शुभ अंक : 08
शुभ दिन : मंगलवार






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7565494
 
     
Related Links :-
पितृ पक्ष की शुरूआत आज से, जानिए पितरों के पूजन की खास विधि और तिथियां
आगरा: युवाओं ने डेंगू मरीजों के लिए किया रक्तदान, मंदिर में बांटे तुलसी के पौधे और भोजन
इटावा: जमीन के लालच में पुत्र ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर की सौतेले पिता की हत्या
नाग पंचमी पर करें काल सर्प दोष की पूजा, इस दिन भोलेनाथ भी होते हैं प्रसन्न
मुहर्रम पर कोविड-19 गाइड लाइन का सख्ती से होगा पालन : अंकित कुमार
सावन का पहला सोमवार : महादेव के रुद्राभिषेक के लिए मंदिरों के बाहर लगी लंबी कतारें
गुरु पूर्णिमा : इस बार 2 दिन यानी 23 और 24 जुलाई को कर सकेंगे गुरु नमन
भगवान शिव का प्रिय मास श्रावण, 26 जुलाई को होगा सावन का पहला सोमवार व्रत
देवी- देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले डिप्टी सीएमओ के खिलाफ हिन्दू सेवा समिति ने किया प्रदर्शन
21 जुलाई को मनाई जाएगी बकरीद, शिया व सुन्‍नी ओलमाओं ने की तस्दीक
 
CopyRight 2016 DanikUp.com