साइकिल या हाथी पर नहीं, कमल के फूल पर सवार होकर आती हैं विकास रूपी लक्ष्मी : राजनाथ

0
192

UP Election 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा को देश के गरीबों, पिछड़ों तथा कमजोर तबकों की सच्ची हितैषी करार देते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि ”विकास रूपी लक्ष्मी साइकिल, हाथी या हाथ के पंजे पर नहीं बल्कि कमल के फूल पर सवार होकर आती हैं। रक्षामंत्री ने रविवार को जगदीशपुर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, हमारी पार्टी ने जनता की हमेशा चिंता की है। चाहे मुफ्त अनाज वितरण हो, आयुष्मान योजना हो या फिर किसान सम्मान निधि योजना हो सिर्फ भाजपा ही गरीबों और कमजोर तबकों की सच्ची हितैषी पार्टी है।

उन्होंने दावा किया कि अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों ने भी कहा है कि भारत में अच्छी सरकार चलाने वाली पार्टी सिर्फ भाजपा ही है। भाजपा ने जो घोषणा की है उसे पूरा किया है। सिंह ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए उनके चुनाव निशानों का जिक्र किया और कहा लक्ष्मी जी कभी घर हाथी, साइकिल और हाथ पर सवार होकर नहीं आती हैं। लक्ष्मी जी जब घर आती हैं तो कमल के फूल पर बैठकर आती हैं। पीएम किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना इत्यादि लक्ष्मी के आने के संकेत हैं। विपक्षी सपा पर निशाना साधते हुए रक्षा मंत्री ने कहा, समाजवादी पार्टी को समाजवाद छू तक नहीं गया है। समाजवाद वह है जो समाज को भय और अपराध से छुटकारा दिलाये, मगर यह तो भाजपा कर रही है।

सिंह ने किसी का नाम लिए बिना कहा, पहले की सरकारें अपनी घोषणा को ईमानदारी से पूरा कर देतीं तो आज हमारा देश पीछे न होता। उन्होंने (विपक्षी दलों की सरकारों ने)जनता के भरोसे का गला घोटा लेकिन जनता ने जो भरोसा हम पर किया है, उसे हम टूटने नहीं देंगे। उस पर खरे उतरेंगे। आज देश तेजी से प्रगति की ओर आगे बढ रहा है। रक्षामंत्री ने दावा किया कि रूस के सहयोग से अमेठी में अब एके-203 रायफल बनेगी, मिसाइल उत्तर प्रदेश में बनेगी, हमारी सेना के लिए हथियार देश में ही बनने लगे हैं।

Previous articleतुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को 10 मार्च को उत्तर प्रदेश की जनता जवाब देगी : मोदी
Next articleup ke mukhya samachar: कानपुर में पोलिंग बूथ पर हिजाब उतरवाने पर महिलाओं ने किया हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here