अखिलेश ने कब्रिस्तानों का विकास करवाया तो वोट भी वहीं से आएंगे: सीएम योगी

0
201

बदायूं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को तंज कसते हुए कहा कि कब्रिस्तानों का विकास करने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) के लिये वोट भी उसी जगह से आएंगे। बदायूं की सदर विधानसभा सीट के प्रत्याशी महेश गुप्ता के प्रचार के लिए कस्बा वजीरगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि सपा ने विकास के नाम पर सिर्फ कब्रिस्तानों की बाउंड्री वाल बनवाई। जब विकास कब्रिस्तान का करवाया है तो वोट भी वहीं से मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यहां माफिया व्यापारियों का उत्पीड़न करते थे, भू-माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया करते थे, शोहदे और शरारती तत्व लड़कियों के साथ छेड़खानी करते थे। वह स्कूल कॉलेज नहीं जा पाती थी, मगर आज भू-माफिया गायब हो चुके हैं, जो माफिया और शोहदे लड़कियों की सुरक्षा के लिए खतरा बने थे, वे अपने गले में पट्टा डाल कर स्वयं जान की भीख मांगते हुए थाने थाने घूम रहे हैं।

योगी ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे बनने का बड़ा लाभ बदायूं के लोगों को मिलेगा। मेरठ से प्रयागराज के बीच बसे इस जिले में जब इंडस्ट्रियल स्टेट बनेगा, तो सबसे ज्यादा नौकरियां क्षेत्र को मिलेंगी। उन्होंने कहा,ह्ल यह हमारी डबल इंजन की सरकार का ही कार्य था कि कोरोना काल में हमारे मंत्री विधायक और नेता आपकी सेवा कर रहे थे। तीसरी लहर कब आई और कब चली गई कुछ पता ही नहीं चला। हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है दूसरे हाथ में गुंडों माफियाओं के लिए बुलडोजर।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग टीके के बारे में दुष्प्रचार कर रहे थे, कि यह भाजपा का टीका है, इसी टीके ने ही कोरोना काल में इनकी जान बचाई है। जो लोग टीके के बारे में दुष्प्रचार करते थे, उनके मुंह पर वोट की चोट से एक तमाचा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में न राशन मिलता था और न ही सुरक्षा। उनका खुद का पेट इतना बड़ा है कि सभी राशन खुद खा जाते थे, गरीब को कहां से मिलता।

योगी ने कहा समाजवादी सरकार में अयोध्या पर आतंकवादी हमला करने वाले आतंकवादियों को रिहा करने का काम किया था। भाजपा की सरकार ने अवैध बूचड़खाने को बंद करवाया, बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया। हमारा नारा जय जवान जय किसान का था। समाजवादी पार्टी की संवेदना नौजवान के प्रति नहीं, बेटियों के लिए नहीं सर्फि आतंकवादियों के लिए थी। वे आतंकवादियों पर मुकदमे वापस ले रहे थे। समाजवादी पार्टी किसान विरोधी और महिला विरोधी ही नहीं है युवा विरोधी भी हो गई है। हमारी सरकार एक करोड़ युवाओं को टेबलेट और स्मार्टफोन वितरित कर रही है।

सरकार बनने के बाद 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट और स्मार्टफोन देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले त्योहारों के नाम पर होली नहीं होने देते थे, दीपावली नहीं होने देते थे, कावड़ यात्रा पर रोक लगाते थे, उत्सवों के नाम पर सर्फि एक महोत्सव होता था, सैफई महोत्सव। आज कावड़ यात्रा निकलती है, तो उस पर सरकार फूल बरसाती है। पहले व्यापारियों पर गुंडे बम फोड़ते थे, अब अपराधी दूसरे लोक में जा चुके हैं। अब सैफई में सैफई महोत्सव नहीं, अब अयोध्या में दीपोत्सव का त्योहार, मथुरा वृंदावन में रंगोत्सव एवं दीपावली का कार्यक्रम होता है और काशी में देव दीपावली का आयोजन होता है और प्रयागराज में भव्य और दिव्य कुंभ का आयोजन होता है।

योगी ने कहा कि जो लोग संरक्षित गिरोह बनाकर आतंक फैलाते थे, आज लोगों ने उनकी हालत देख ली होगी। हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के सुरक्षा और विकास दिया है जो लोग अभी भी विकास के कार्य में अवरोध पैदा कर रहे हैं, वे पांच साल तक मौन पड़े रहे। चुनाव की घोषणा होते ही जो लोगों को सताने में लगे हैं, दस मार्च तक का इंतजार कर लें, 10 मार्च के बाद उनकी उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

Previous articleबसपा ने यूपी में छठे चरण के लिए जारी की अपनी सूची, 9 सीटों से प्रत्याशियों के नाम है शामिल
Next articleकिशनी विधानसभा में वोट मांगने पहुंचे भाजपा नेताओं का हुआ विरोध, सपा समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here