Kanpur Big Accident : कानपुर में सिटी बस ने ई-रिक्शा को रौंदा, फिर डंपर से टकराई, छह लोगों की मौत, 11 घायल

0
291
kanpur accident news
kanpur accident news

कानपुर। यूपी में कानपुर के बाबूपुरवा क्षेत्र में एक बेकाबू सिटी ई-बस की चपेट में आने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में हुए हादसे के शिकार लोगों के परिजनो से संवेदना व्यक्त की है जबकि घायलों के समुचित इलाज के प्रबंध करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए है।

उन्होंने घटना में दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात एक ई-बस घंटाघर से टाट मिल चौराहे की तरफ तेज रफ्तार में आ रही थी कि एक ई रिक्शा को टक्कर मारने के बाद चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा से आ रहे वाहनो को रौंदते हुए एक डंपर से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में शुभम सोनकर (26), ट्विंकल (25), अर्सलान (24) और अजित कुमार (60) के अलावा दो अन्य की मौत हो गयी। हादसे में घायल 11 अन्य को हैलट अस्पताल और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि घायलों में कुछ की हालत नाजुक बनी हुयी है। हादसे के बाद चालक बस छोड़ कर भाग निकला हालांकि बाद में उसे दबोच लिया गया।

Previous articleगोंडा में बड़ा हादसा: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गड्ढे में गिरी, चार लोगों की मौत, 18 घायल
Next articleUP Assembly Election: डिजिटल प्लेटफार्म पर आज मोदी लगाएंगे जन चौपाल, गिनाएंगे योगी सरकार के फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here