प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल में आया बदलाव, जानिये क्या है वजह

0
228

उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रचार प्रसार के चलते कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में 10 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं डीएम, एसपी ने सोमवार को पटियाली में कार्यक्रम स्थल का भ्रमण करके सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया है। पहले एसबीआर इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी रैली होनी थी। वह अब दरियावगंज फायर स्टेशन के सामने बड़े मैदान में प्रधानमंत्री की सभा होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फरवरी को पटियाली में आकर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां पहुंचेंगे। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर एवं एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने सोमवार को दोपहर के समय प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में निरीक्षण किया। एसबीआर इंटर कॉलेज के मैदान में चार हेलीकॉप्टर के उतरने में कठिनाइयों को देखते हुए कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी के बेड़े में तीन हेलीकॉप्टर होंगे, जबकि एक हेलीकॉप्टर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का होगा। एसबीआर के मैदान में चार हेलीकॉप्टर की लैंडिंग संभव नहीं थी। सुरक्षा के लिहाज से प्रशासनिक अधिकरियों ने पार्टी नेताओं को इस संबंध में जानकारी दी तो पार्टी नेताओं ने दरियावगंज फायर स्टेशन के सामने खाली मैदान में जनसभा आयोजित करने का निर्णय लिया। प्रशासनिक अधिकारियों ने इस स्थान का भी निरीक्षण किया।

Previous articleउप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का सामना करने को तैयार है अपना दल की पल्लवी पटेल कौशांबी
Next articleपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहुंची लखनऊ, सपा के लिए करेंगी वोट की अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here