Breaking News
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज से दो दिन के अयोध्या दौरे पर, रामनगरी में करेंगे दर्शन-पूजन  |   एक सप्ताह बाद भी नहीं पकड़ी जा सकी रैंकिंग संबंधी गड़बड़ी, काउंसिलिंग ठप  |   लखनऊ में टमाटर 80 के पार, प्याज पहुंचा 60 रुपये किलो; आ‍पूर्ति में कमी से कीमतों में तेजी बरकरार  |   सीबीएसई स्कूलों की राह हुई आसान, संचालन के लिए अब आनलाइन मिल सकेगी एनओसी  |   लखनऊ पालीटेक्निक की जमीन पर कब्जे की तैयारी, प्रधानाचार्य ने लगाई मुख्यमंत्री से लेकर प्राविधिक शिक्षा मंत्री तक गुहार  |  

आज के ट्वीट

किसान महापंचायत ने हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द बढ़ाया, मुजफ्फरनगर दंगे के जख्म भरने में मिलेगी मदद : मायावती
मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई किसान महापंचायत के बहाने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए किया गया प्रयास अति-सराहनीय कदम है। इससे मुजफ्फरनगर दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी।
 
मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य जानने उनके आवास पर गए भाजपा अध्यक्ष को मिला सपा में शामिल होने का न्योता
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर यादव शिरोमणि मुलायम सिंह यादव के हाल- चाल जानने उनके आवास पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उस समय हतप्रभ रह गए जब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने स्वतंत्र देव सिंह को समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दे डाला।
 
हिंदुत्व और पिछड़ों के नाम पर वोट मांगेगी भाजपा, चुनावी रथ के अदृश्य सारथी होंगे कल्याण सिंह
उत्तर प्रदेश में साल 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व और पिछड़ों के नाम पर वोट मांगेगी। इस बात का इशारा यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के ट्वीट से मिल रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'अखिलेश जी अपने आवास से मात्र एक किलोमीटर दूर माल एवेन्यू में स्व.कल्याण सिंह बाबूजी को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके। कहीं मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने उन्हें पिछड़ों के सबसे बड़े नेता को श्रद्धांजलि देने से तो नहीं रोक लिया?'
 
विधानसभा में चर्चा के दौरान सोने पर सपा ने सीएम योगी पर कसा तंज -निद्रा नहीं, चिंतन में लीन थे ‘माननीय’
समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। इसके लिए उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट किया और लिखा कि ‘माननीय’ सदन में निद्रा में लीन नहीं थे, बल्कि वह इस चिंतन में लीन थे कि उनके समय में प्रदेश की जो दुर्दशा हुई है और उसके कारण जनता में जो असीमित आक्रोश है, उसका सामना कैसे किया जाए?
 
छोटे दलों से गठबंधन करना अखिलेश यादव की महालाचारी : मायावती
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर छोटे दलों के साथ गठबंधन करने में जुटे समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने तंज कसा है। उन्होंने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए लगातार दो ट्वीट किए।
 
जन्मदिन: सीएम योगी ने सपा सुप्रीमो को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट भी किया
पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन (एक जुलाई) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन पर जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट भी किया है।
 
कानपुर में दो बड़ी घटना के बाद SSP हटाए गए, UP में 15 IPS के ट्रांसफर
उत्तर प्रदेश सरकार ने 15 भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अफसरों का तबादला कर दिया है। बिकरू एनकाउंटर और अपहरण कांड के बाद कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पर भी गाज गिरी है।
 
धर्म के आधार पर वोट मांगने के मामले में सुप्रीम कोर्ट की आयोग को फटकार
नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव के दौरान अपनी रैलियों में धार्मिक आधार पर वोट मांगने वाले नेताओं पर कार्रवाई न करने के लेकर चुनाव आयोग की सीमित शक्तियों को लेकर नाराजगी जाहिर की। चीफ जस्टिस के नेतृत्व वाली बेंच ने चुनाव आयोग के प्रतिनिधियों से मंगलवार को कोर्ट में पेश होने को कहा है।
 
प्रधानमंत्री ने किया मतदान करने की अपील राजनेता, खिलाड़ी और फिल्मी हस्ती करें प्रोत्साहित
नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के नेताओं सहित विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख लोगों को ट्वीट करते हुए आग्रह किया है कि वे देश के नागरिकों को अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए अपने-अपने स्तर पर प्रोत्साहित करने का प्रयास करें।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com