Breaking News
महोबा प्रकरण : एक लाख के इनामी निलंबित आइपीएस पर एक और मुकदमा, 11 माह से चल रहे फरार  |   बीहड़ के कुख्यात बदन सिंह का शव लेने नहीं आया कोई आगरा, रिश्‍तेदार भी लापता  |   पारिवारिक लाभ योजना में धांधली, मजदूर को सरकारी कर्मचारी बताकर बनाया अपात्र  |   कानपुर के होटलों पर पुलिस का मिशन क्लीन, स्वतंत्रता दिवस से पहले कसेगा शिकंजा  |   लखनऊ में लूट और स्‍नैचिंग करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, सीसी फुटेज से कि‍या ट्रेस  |  

आज के ट्वीट

छोटे दलों से गठबंधन करना अखिलेश यादव की महालाचारी : मायावती
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर छोटे दलों के साथ गठबंधन करने में जुटे समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने तंज कसा है। उन्होंने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए लगातार दो ट्वीट किए।
 
जन्मदिन: सीएम योगी ने सपा सुप्रीमो को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट भी किया
पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन (एक जुलाई) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन पर जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट भी किया है।
 
कानपुर में दो बड़ी घटना के बाद SSP हटाए गए, UP में 15 IPS के ट्रांसफर
उत्तर प्रदेश सरकार ने 15 भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अफसरों का तबादला कर दिया है। बिकरू एनकाउंटर और अपहरण कांड के बाद कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पर भी गाज गिरी है।
 
धर्म के आधार पर वोट मांगने के मामले में सुप्रीम कोर्ट की आयोग को फटकार
नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव के दौरान अपनी रैलियों में धार्मिक आधार पर वोट मांगने वाले नेताओं पर कार्रवाई न करने के लेकर चुनाव आयोग की सीमित शक्तियों को लेकर नाराजगी जाहिर की। चीफ जस्टिस के नेतृत्व वाली बेंच ने चुनाव आयोग के प्रतिनिधियों से मंगलवार को कोर्ट में पेश होने को कहा है।
 
प्रधानमंत्री ने किया मतदान करने की अपील राजनेता, खिलाड़ी और फिल्मी हस्ती करें प्रोत्साहित
नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के नेताओं सहित विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख लोगों को ट्वीट करते हुए आग्रह किया है कि वे देश के नागरिकों को अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए अपने-अपने स्तर पर प्रोत्साहित करने का प्रयास करें।
 

CopyRight 2016 DanikUp.com