बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में जनसभा को किया संबोधित, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

0
332

लखनऊ मंडल के सभी जिलों से प्रत्याशियों के समर्थन में आज बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को सम्बोधित किया जहा उन्होंने कहा कि
जनता को भाजपा और सपा के झांसे में नहीं आना है। केवल बसपा को वोट करना है क्योंकि पहले दो चरणों का परिणाम भी चौंकाने वाला आ रहा है और बसपा की सरकार बन रही है।

उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनी तो अपराधियों को जेल भेजा जाएगा साथ ही केंद्र सरकार के विवादित नियमों को यूपी में लागू नहीं होने देंगे। कहा कि भाजपा की सरकार में भी खासतौर से प्रबुद्ध वर्ग के लोगों की उपेक्षा हुई है। इसके अलावा गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे हावी रहे हैं। केंद्र सरकार की गलत नीतियों से हर वर्ग परेशान रहा। युवाओं को रोजगार नहीं मिला। बसपा की सरकार आई तो इन सब मुद्दों पर काम होगा।

मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा कि केंद्र में लंबे समय तक रही कांग्रेस सरकार घोर जातिवादी रही और दलित विरोधी रही। बाबा साहब को भारत रत्न की उपाधि से सम्मानित नहीं किया। न ही कांशीराम के निधन पर एक दिन का राष्ट्रीय शोक किया गया।

मंडल कमीशन को लागू नहीं होने दिया गया। यह सब कांग्रेस की खराब नीतियां ही रही कि आज वह बुरी स्थिति में है। कांग्रेस को वोट देकर अपना मत बिल्कुल भी न खराब करें। बसपा की सरकार न न केवल हर वर्ग के लिए काम करेगी बल्कि कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एक आयोग बनाया जाएगा जिसमें पुरानी पेंशन योजना को भी लागू किया जाएगा।

Previous articleचीनी के मीलों का होगा विस्तारीकरण, एफएम रेडियो स्टेशन की भी होगी स्थापना :सांसद मेनका गांधी
Next articleहारने के डर से अखिलेश यादव ने करवाया भाजपा प्रत्याशी एस पी सिंह बघेल पर हमल :केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here