BJP Foundation Day: सीएम योगी ने समझाया पार्टी का पूरा प्लान

0
234

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस की पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा है कि इस मौके पर शुरु किए जा रहे सामाजिक न्याय पखवाड़े से समाज के वंचित और शोषित वर्गों को मजबूत करने की भाजपा की प्रतिबद्धता को नई ऊर्जा मिलेगी। योगी ने भाजपा के 42वें स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) पर बुधवार को अपने संदेश में कहा, उदात्त लोकतांत्रिक व राष्ट्रीय मूल्यों के प्रति सदैव आबद्ध, विश्व के विशालतम राजनीतिक संगठन भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की सभी प्रतिबद्ध एवं समर्पित कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई व ढेरों शुभकामनाएं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा, अंत्योदय से राष्ट्रोदय के सुपथ पर गतिशील भारतीय जनता पार्टी द्वारा 07 से 20 अप्रैल, 2022 तक पूरे देश में ‘सामाजिक न्याय पखवाड़ा’ मनाने का निर्णय अभिनंदनीय है। निःसंदेह, यह निर्धन, वंचित, शोषित, दलित व पिछड़े वर्ग के सशक्तिकरण के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता को नई ऊर्जा प्रदान करेगा। मुख्यमंत्री (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व व मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी (JP Nadda) के निर्देशन में भाजपा (BJP) द्वारा मनाया जा रहा ‘सामाजिक न्याय पखवाड़ा’ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने में सहायक सिद्ध होगा, ऐसा मुझे विश्वास है।

गौरतलब है कि भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी के यहां स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आज सुबह नौ बजे योगी ध्वजारोहण करेंगे। इस दौरान प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल समेत सभी वरिष्ठ मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर सुबह दस बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को डिजिटल माध्यम से सभी नेता एवं कार्यकर्ता सुनेंगे।

Previous article100 दिन में किस विभाग में होगा कितना काम, आज शाम को सीएम योगी मंत्रियों से मांगेंगे रिपोर्ट
Next articleयूपी में अपराध का बोलबाला, बदायूं घटना पर अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here