यूपी में बड़ा हादसा: बुलंदशहर में गंगा नहाने के दौरान पांच लोग डूबे, दो की मौत

0
188

यूपी के बुलंदशहर जिले के अनूप शहर में सोमवार को बालक का मुंडन कराने आए एक परिवार के पांच सदस्य स्नान करते समय गंगा में डूब गए। इनमें एक महिला समेत दो लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। डीएम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बचाव कार्य में जुटे एनडीआरएफ और पीएसी के गोताखोरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए है और पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिलाया है।

डीएम सीपी सिंह ने बताया कि अलीगढ़ के पिसावा थाना क्षेत्र के ग्राम जलालाबाद निवासी मुनेंद्र कुमार के पुत्र दक्ष का मुंडन संस्कार सुबह करीब 11 बजे अनूपशहर गंगा तट के बस्टर गंज घाट के सामने किया गया। समारोह में शिरकत के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा कुल 20 लोग पहुंचे थे। मुंडन के बाद सभी लोग स्नान के लिए गंगा में उतर गए।
उन्होंने बताया कि इस दौरान नीरजा, पुत्र रितिक, शशी देवी, पुत्र रवि और कल्पना (28) गहरे पानी में जाने के बाद डूबने लगे। वहां मौजूद नाविकों ने देख कर शोर मचाया जिस पर गोताखोरों ने तुरंत डुबकी लगाकर नीरजा व रितिक को निकाल लिया। उन्हे हायर सेंटर ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। अन्य तीन की तलाश की जा रही है।

Previous articleयूपी में फिर बड़ा हादसा: शादी समारोह से लौट रहे तीन बाइक सवारों को गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत
Next articleUP Accident: भदोही में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर हेड कांस्टेबल समेत दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here