उत्तराखंड में हिजाब मामले पर बोले असम के सीएम बिस्वा, कांग्रेस नहीं चाहती मुस्लिम लड़कियां डॉक्टर और इंजीनियर बनें

0
472
Alia Bhatt shares a picture with her muse.

नैनीताल। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर चौतरफा हमला बोल दिया है। असम के मुख्यमंत्री व भाजपा नेता हेमंत बिस्वा सरमा भी शुक्रवार मतदाताओं को रिझाने के लिये उत्तराखंड पहुंचे और किच्छा विधानसभा में कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि हिजाब विवाद कांग्रेस की देन है और वह नहीं चाहती है कि मुस्लिम युवतियां पढ़ लिख कर डाक्टर-इंजीनियर बनें।

सरमा उधमसिंह नगर जनपद के किच्छा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में हिन्दुस्तान चहुं ओर प्रगति कर रहा है और विश्व गुरू बनने की दिशा में बढ़ रहा है। दूसरी ओर कांग्रेस हिजाब मामले में ही अटकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नहीं चाहती कि मुस्लिम युवतियां पढ़ लिख कर डाक्टर व इंजीनियर बनें। वो चाहती है कि सब हिजाब मामले में उलझी रहें।

कांग्रेस जानती है कि सब शक्षिति हो गये और आत्मनिर्भर हो गये तो उनका वोट बैंक खत्म हो जायेगा तथा उनके गलत कामों व नीतियों पर सवाल उठेंगे। इसीलिये वह उन्हें बेवजह के मुद्दों में उलझाये रखना चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि स्कूल कालेजों में आज शिक्षा पाने की जरूरत है, हिजाब की नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि अनावश्यक विवाद के चलते तीन दिन शिक्षण संस्थानों को बंद रखना पड़ा जिससे छात्रों का नुकसान हुआ, जो कि गलत है।

Previous articleUP Assembly Election: आज सहारनपुर आएंगे सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव, विरोधियों पर करेंगे करारा प्रहार
Next articleUttarakhand Election: सीएम धामी का बड़ा बयान, भाजपा सरकार बनते ही लागू करेंगे यूनिफार्म सिविल कोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here