बाबा जी की ब्रेकिंग न्‍यूज; आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी….योगी के बयान पर बोले अखिलेश

0
401
akhilesh yadav new
akhilesh yadav new

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपराधियों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी रह गई है। भाजपा के नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अपराधियों, माफिया और गुंडों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हैं।

रविवार को यादव ने भाजपा पर पलटवार करते हुए ट़्वीट किया, बाबा जी की ब्रेकिंग न्‍यूज : भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी…अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे (भाजपा) चुकी है। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख पर अपराधियों, गुंडों, माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को ट़वीट किया था, ”चोला समाजवादी + सोच ‘दंगावादी’ + सपने ‘परिवारवादी’ = तमंचावादी”। भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की 403 सीटों में से अब तक 294 पर उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है।

Previous articleउत्तराखंड में पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ जैसे नेता करेंगे प्रचार, भजपा ने 30 स्टार प्रचारकों की जारी की सूची
Next articleबेटे के प्रेम विवाह करने से नाराज गांव वालों ने मां को पीट-पीटकर मार डाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here