UP Election 2022: भाजपा सरकार ने हवाई जहाज और हवाईअड्डे बेच दिए : अखिलेश यादव

0
216

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला बोलते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि भाजपा सरकार हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई सैर कराने की बात करती है, लेकिन उसने हवाई जहाज बेच दिए, हवाईअड्डे बेच दिए, बंदरगाह बेच दिए। शहर से 30 किलोमीटर दूर हंडिया में पॉलिटेक्निक कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार यह सब इसलिए बेच रही है, ताकि उसे लोगों को न तो आरक्षण देना पड़े और न ही नौकरी देनी पड़े। उन्होंने कहा, “न रहेगा बांस और न बजेगी बांसुरी।

रोजगार के मुद्दे पर भाजपा सरका्रर को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा, सरकार ने पिछले तीन साल से न तो फौज में और न ही पुलिस में भर्ती निकाली। नौजवानों का पांच साल इंतजार में कट गया और अब वे और इंतजार नहीं करना चाहते। जिले का नाम इलाहाबाद से प्रयागराज किए जाने पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि नाम बदलने के बाद यह जिला उतना ही बदनाम हुआ है, चाहे वह कुंभ का घोटाला हो, चाहे नौजवानों पर लाठी चली हो, चाहे यहां के लोगों ने गंगा में बहती हुई लाशों को देखा हो।

उन्होंने कहा कि नाम जरूर बदल दिया, लेकिन सरकार ने बदनामी भी उतनी ही कराई है। डिया विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी हाकिम चंद्र बिंद के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए अखिलेश ने कहा कि जब से मतदान शुरू हुआ है, भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं।

Previous articlePM kisan samman nidhi से लाखों किसानों को मिल रहा लाभ, जानिए इस स्कीम के 3 साल पूरे होने पर क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी
Next articlerussia-ukraine war: जंग के चलते यूक्रेन में फंसा मेरठ का युवक, परिजनों ने लगाया केंद्र सरकार पर बेरुखी का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here