वाराणसी के रविदास मंदिर में देखने को मिला नेताओं का जमावड़ा, योगी और चन्नी के साथ ही गांधी भाई-बहन भी हाजिरी लगाने पहुंचे

0
616

संत रविदास जयंती(ravidas jayanti) पर वाराणसी के सीरगोवर्धन(sear govardhan) स्थित रविदास मंदिर(ravidas temple) में बुधवार सुबह से ही दिग्गजों का जुटान हो रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(charanjeet singh channi), यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(yogi adityanath) के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी(rahul gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा(priyanka gandhi vadra) भी संत शिरोमणि की जन्मस्थली पर हाजिरी लगाने पहुंचे हैं।

वाराणसी एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन से निकलने के बाद दोनों भाई बहन एक ही गाड़ी में बैठ कर वाराणसी एयरपोर्ट से सीरगोवर्धन स्थित संत रविदास जन्म स्थली पहुंचे। यहां कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों लोग दोपहर में सड़क मार्ग से वापस वाराणसी एयरपोर्ट पर लौट जाएंगे।

इससे पहले बुधवार तड़के पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सीरगोवर्धनपुर मंदिर पहुंच कर मत्था टेका और संत निरंजन दास का आशीर्वाद लिया। करीब 10 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंदिर पहुंचे।

सीएम योगी ने संत रविदास मंदिर पहुंचकर संत शिरोमणि की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शीश नवाया। इसके बाद उन्होंने संत निरंजन दास से आशीर्वाद लेकर उनका हालचाल पूछा। सीएम योगी ने सत्संग में शामिल होने के बाद यहां लंगर भी छका। सीरगोवर्धनपुर से वह एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से हमीरपुर रवाना हो गए।

Previous articleहथियारों के दम पर मकान मालिक को बनाते थे शिकार, बुलंदशहर से डकैती और लूटपाट गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार
Next articleमोगरे की खेती से लाखो कमा रहे महाराष्ट्र के आदिवासी किसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here