जो रीति-नीति-मर्यादा का मान करता है, उसके हृदय में बसते हैं सियाराम : अखिलेश यादव

0
66

लखनऊ। अयोध्या में सोमवार को होने जा रहे प्रभु श्री रामलला के नूतन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सियाराम उस पावन हृदय में बसते हैं, जो रीति-नीति-मर्यादा का मान करता है। सपा प्रमुख यादव ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर अपने संदेश में कहा, ”उस पावन हृदय में बसते हैं ‘सियाराम’, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान।” इसी पोस्‍ट में यादव ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें जय श्री राम के नारों से गूंजती प्रभु की झांकी है।

अखिलेश यादव ने 13 जनवरी को सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर चंपत राय को लिखे एक पत्र को साझा करते हुए कहा था कि वह अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य जाएंगे। सपा प्रमुख यादव ने पत्र की शुरुआत में ”आदरणीय श्री चंपत राय जी, महासचिव, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र, अयोध्या” संबोधन के साथ लिखा, श्री राम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के स्नेह निमंत्रण के लिए धन्यवाद एवं समारोह के सकुशल संपन्न होने की हार्दिक शुभकामनाएं। इस पत्र में सपा प्रमुख ने कहा था, ”हम प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पश्चात सपिरवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे। आज प्राप्‍त निमंत्रण के लिए पुनः: धन्‍यवाद।

Previous articleप्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार अयोध्या, अभिषेक समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी
Next articleप्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में अयोध्या में रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here