Breaking News
अगले माह होगा पीएम मोदी की नई कूटनीति का आगाज पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से हो सकती है मुलाकात  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |   पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर दिल्ली में केस दर्ज  |  

13/07/2018 BJP विधायक के विवादित बोल- राहुल के बाद इटली में पैदा हुआ उनका संभावित बेटा बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष
राहुल की शादी नहीं हुई है तो इस पर उन्होंने उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का हवाला देते हुए कहा कि बुढ़ापे में डीएनए टेस्ट के बाद उनके बेटे का राज खुला था।


07/06/2018 5 साल की बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी पर मुकदमा दर्ज
5 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी लड़का बच्ची को जबरदस्ती उठाकर घर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची। उसने आपबीती परिजनों को बताई।


20/05/2018 UP में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की करें शुरूआतः ओम प्रकाश राजभर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी वायदा याद दिलाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की शुरूआत की जानी चाहिए। वर्ष 2014 हुये लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाषण मे कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री बना दो और मैं उत्तर प्रदेश में गुजरात मॉडल लागू करूंगा।


20/05/2018 UP में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की करें शुरूआतः ओम प्रकाश राजभर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी वायदा याद दिलाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब बंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करने की शुरूआत की जानी चाहिए। वर्ष 2014 हुये लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाषण मे कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री बना दो और मैं उत्तर प्रदेश में गुजरात मॉडल लागू करूंगा।


11/05/2017 समाज कल्याण के लिए कृतसंकल्प है योगी सरकार : श्रीकांत
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आज कहा कि प्रदेश सरकार समाज कल्याण के लिए कृतसंकल्प है।श्री शर्मा आज यहां समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे।


24/02/2017 बलिया में हुई सड़क दुर्घटना में तिलक चढ़ाकर लौट रहे दुल्हन के भाई समेत दो की मृत्यु
उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के सिकन्दरपुर क्षेत्र मे हुई सड़क दुर्घटना में तिलक चढ़ाकर लौट रहे दुल्हन के भाई और उसके दोस्त की मृत्यु हो गयी।


05/01/2017 अखिलेश ने पिता को पद से हटाकर औरंगजेब काे पीछे छोडा: साध्वी निरंजन ज्योति
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए


20/09/2016 लांस नायक राजेश कुमार के अंतिम संस्कार में उमडा जनसैलाब
फिदाइन हमले में शहीद लांस नायक राजेश कुमार यादव का अंतिम संस्कार आज यहां पूरे सैनिक सम्मान के साथ कर दिया गया।


13/09/2016 बलिया में दीवार गिरने से मासूम की मृत्यु,मां घायल
करम्मर गांव निवासी किरन (30) अपनी दो वर्षीय बेटी साक्षी के साथ कल रात मिट्टी की दीवार के पास लगे हैण्डपम्प पर कुछ काम कर रही थी। इस दौरान दीवार भरभरा कर उनके ऊपर गिर गयी। मां की चीख सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने दोनों को मलवे से बाहर निकला।


15/07/2016 उत्तर प्रदेश में बनायेंगे तीसरा मोर्चा : अफजाल अंसारी
एकता दल के अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने आज कहा कि उनकी पार्टी अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले तीसरे मोर्चे के गठन का प्रयास कर रही है।


12/07/2016 युवक ने किया बलात्कार क्लिप फेसबुक में की अपलोड
किशोरी के साथ बलात्कार कर उसकी वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया में वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है।


06/05/2016 बलिया में तीन हत्यारोपियों को आजीवन कारावास
अदालत ने एक बालिका की हत्या के मामले में दोष सिद्ध होने पर पति, पत्नी एवं एक महिला को आजीवन कारावास और 40-40 हजार रुपये अर्थदण्ड की सजा सुनायी है।


02/05/2016 जनता तय करेगी गरीबों के लिए कौन कर रहा है काम:अखिलेश
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर आज यहां कहा कि जनता तय करेगी कि कौन सी सरकार गरीबों की सच्ची हितैषी है


01/05/2016 गरीबी हटाने के लिए सिर्फ नारे दिये गये : मोदी
संकल्प दोहराते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि देश में गरीबी हटाने के लिए नारे तो दिये गये लेकिन योजनाएं मतपेटी को ध्यान में रखकर बनीं।


01/05/2016 बलिया जाने के लिए मोदी पहुंचे वाराणसी
यात्रा पर आज करीब 10 बजकर 50 मिनट पर वाराणसी पहुंच गये। श्री मोदी वाराणसी में बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे से वायुसेना के हेलीकाप्टर से बलिया जायेंगे, जहां वह अति महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री उज्जवला योजना की शुरुआत करेंगे।


12/03/2016 बलिया में 20 छात्र लिख रहे थे 250 कापियां
बलिया के नगरा स्थित मोहम्मद शाहबान मेमोरियल मुस्लिम इंटर कालेज परीक्षा केंद्र पर अलग कमरे में कपियां लिखी जा रही थीं। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने 250 कापियां बरामद कीं। यहां नौ लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि 11 लड़के फरार हो गए।


08/03/2016 छह वर्षीय बालिका के साथ दुराचार
पुलिस के अनुसार उभॉव इलाके निवासी एक छह वर्षीय बालिका कल रात अपनी मॉ के साथ महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर शिवचर्चा कार्यक्रम में भाग लेने गयी थी। इस बीच एक युवक उसे खाना खिलाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुराचार किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी ।


CopyRight 2016 DanikUp.com