Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  

12/06/2018 अपने संसदीय क्षेत्र के 2 दिवसीय दौरे पर वरुण गांधी, चौपाल लगाकर करेंगे शुरुआत
गांधी 12 एवं 13 जून को जिले की इसौली विधानसभा एवं सुलतानपुर विधानसभा के कुड़वार एवं दूबेपुर ब्लाक के ग्रामों में पार्टी द्वारा आयोजित ‘ग्राम चौपाल’ कार्यक्रमों में शामिल होकर आम जनता से रुबरु होगे।


21/02/2017 सुलतानपुर में इंजीनियरिंग का छात्र गोमती में डूबा
उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में स्थित कमला नेहरू प्रौद्योगिकी संस्थान के इंजीनियरिंग के एक छात्र की आज गोमती नदी में डूबने से मृत्यु हो गई।


16/02/2017 सुलतानपुर में लापता युवक का शव फांसी पर लटका मिला
उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के कूरेभार क्षेत्र में तीन दिन से लापता युवक का शव आज गौशाला में फांसी पर लटका मिला।


08/01/2017 सुलतानपुर में मेला देखने गई किशोरी से बलात्कार
उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र में किशोरी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।


24/11/2016 सडक निर्माण के लिये उदासीन है अखिलेश सरकार : नितिन गडकरी
केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने विकास के लिये सडकों के व्यापक संजाल की जरूरत पर बल देते हुये


11/09/2016 विधानसभा चुनाव न आते तो राहुल को मंदिर की याद नही आती : साध्वी निरंजन ज्योति
राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने आज कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव न आते तो अपनी खोई जमीन को तलाशने में लगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को मंदिर की याद नही आती।


19/05/2016 सहारनपुर में खनन माफियाओं को किसी भी सूरत में नहीं छोडा जायेगा: एसएसपी
सहारनपुर के नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रदीप यादव ने कार्यभार संभालने के बाद संवादताओं से कहा कि वह जिले में रेत और बजरी आदि का अवैध खनन नहीं होेने देंगे और खनन माफियाओं को जेल भेजने का काम करेंगे।


05/03/2016 सड़क दुर्घटना में तीन बारातियों की मृत्यु , तीन घायल
पुलिस सूत्रो ने आज यहां बताया कि रात करीब दस बजे जिले के अलीगंज से मगरू गुप्ता के यहां से चौरे बाजार बारात जा रही थी। बारातियो की एक कार सुलतानपुर-फैजाबाद मार्ग पर कूडेभार इलाके में ढाबे के पास ट्रक से जा टकरायी ।


19/02/2016 जब राहुल के हाथ से पुलिस ने माइक छीना
कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सलोन के सूची गांव में पुलिस ने माइक के साथ सभा करने से रोक दिया और माइक छीन लिया। प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि राहुल गांधी की सभा माइक के साथ करने की इजाजत नहीं ली गई थी। इस मामले को लेकर मौके पर थोड़ी देर के लिए उत्तेजना रही, लेकिन बाद में स्थिति सामान्य हो गई। इस बीच बिना माइक के की गई सभा में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार बोलने से रोक रही है।


13/02/2016
पत्रकार की गोली मारकर हत्या सुल्तानपुर। गोसाईगंज पुलिस थाना क्षेत्र में आज कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि गोसाईगंज थाने के कटका बाजार के पास मोटर साइकिल सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने 28 वर्षीय पत्रकार करण मिश्र को गोली मार दी।


07/02/2016 शास्त्रीय गायन से लूटी महफिल
नई दिल्ली। इंडिया हैबीटेट सेंटर के सहयोग से प्राचीन कला केन्द्र संस्था की तिमाही बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अमृता दता मजूमदार के शास्त्रीय गायन और समरजीत सेन के सितार वादन से सजाया गया था।


CopyRight 2016 DanikUp.com