Breaking News
अगले माह होगा पीएम मोदी की नई कूटनीति का आगाज पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से हो सकती है मुलाकात  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |   पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर दिल्ली में केस दर्ज  |  

26/04/2019 उप्र / मोदी आज वाराणसी से पर्चा भरेंगे, गृह-विदेश मंत्री समेत 5 राज्यों के सीएम भी रहेंगे मौजूद
डोमराजा के परिवार का सदस्य, तीन तलाक का मुद्दा उठाने वाली महिला और चौकीदार बन सकता है मोदी का प्रस्तावक


26/04/2019 पीएम का वाराणसी में रोड शो आज दाखिल करेंगे नामांकन
वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद अपना रोड शो शुरू किया। वे यहां से दूसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। 7 किलोमीटर लंबा रोड शो दशाश्वमेध घाट पर समाप्त हुआ। इस दौरान अलग-अलग समुदायों के लोग मोदी का स्वागत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए। वे शुक्रवार को काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

21/03/2019 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने थामा कांग्रेस का हाथ
वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडे ने शनिवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उनको पार्टी में शामिल कराया। अमृता ने कहा- “प्रियंका के आने से युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। प्रियंका के जोश को देखकर कांग्रेस में शामिल हो रही हूं। पूरे परिवार का आशीर्वाद है। सरोजा पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता समागम कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के भाई की बहू अमृता पांडे ने मीडिया से बातचीत में यह बातें कही। उन्होंने कहा कि वह स्वयं की इच्छा से कांग्रेस जॉइन कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह मिर्जापुर से कांग्रेस विधायक ललितेशपति और प्रियंका गांधी से काफी प्रेरित हैं। यह पूछे जाने पर कि उनके इस फैसले से पारिवारिक मतभेद हो तो उनक कहना था कि ऐसा कुछ भी नही है। प्रियंका के आने से कांग्रेस में नई ऊर्जा आई है।

19/03/2019 वाराणसी: दहेज के लिए टूटी शादी तो युवती ने की आत्महत्या
वाराणसी। एक युवती की जिंदगी दहेज ने लील ली। दहेज के लिए शादी टूटने से युवती ने आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने अपना दर्द बयां किया।


19/03/2019 प्रयागराज: गंगा मैया पार करेगी नैया, प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा शुरू
प्रयागराज । पुरखों की धरती प्रयागराज से आज कांग्रेस महासचिव तथा पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में कांग्रेस के चुनावी अभियान का बिगुल फूंकेंगी। स्वराज भवन में रात्रि विश्राम के बाद प्रियंका गांधी ने संगम क्षेत्र का रुख किया और अक्षय वट के बाद लेटे हनुमान जी का दर्शन-पूजन किया।


18/03/2019 वाराणसी । कांग्रेस की महासचिव व उप्र पूर्वी जोन की प्रभारी प्रियंका गांधी का बनारस आगमन 20 मार्च को
वाराणसी । कांग्रेस की महासचिव व उप्र पूर्वी जोन की प्रभारी प्रियंका गांधी का बनारस आगमन 20 मार्च को हो रहा है। वह मीरजापुर के चुनार, अदलपुरा होते हुए सड़क मार्ग से जिले की सीमा में करसड़ा के पास प्रवेश करेंगी और शूलटंकेश्वर तक कार से पहुंचेंगी जहां महादेव मंदिर में दर्शन कर वह गंगा के रास्ते दशाश्वमेध घाट तक आएंगी।


17/03/2019 वाराणसी: पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट के लिए केवल दो दावेदार
वाराणसी। राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबले का दम भरने वाली कांग्रेस को वाराणसी संसदीय क्षेत्र में टिकट के दावेदार नहीं मिल रहे हैं। आठ मार्च को भाजपा संसदीय बोर्ड ने प्रधानमंत्री को दोबारा उम्मीदवार बनाने की सलाह दी है।


25/02/2019 वाराणसी: देर रात बीएचयू के दो छात्र गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी
वाराणसी: देर रात बीएचयू के दो छात्र गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी


18/09/2018 PM मोदी ने बनारस को दिया 557 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का उपहार
प्रधानमंत्री ने जिन परियोजनाओं का लोकार्पण किया, उनमें पुरानी काशी के लिए एकीकृत बिजली विकास योजना और काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में अटल इन्क्यूबेशन केन्द्र शामिल हैं।


18/09/2018 वाराणसी में बोले योगी-मोदी के नेतृत्व में वाराणसी का अधिक विकास हुआ
मोदी के नेतृत्व में वाराणसी का 4 सालों में अधिक विकास हुआ है। पिछले 4 साल में काशी के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कई योजनाएं चल रही हैं।


14/09/2018 महापुरुषों की मूर्ति तोड़ना विचारधारा को खत्म करने की कोशिश: राज बब्बर
बब्बर ने ट्वीट कर कहा कि PM के चुनाव क्षेत्र वाराणसी में स्वर्गीय राजीव गांधी की मूर्ति के शिलापट को तोड़ा गया। इलाहाबाद में पंडित नेहरु की मूर्ति को क्रेन से लटका कर उसे हटाया गया।


12/09/2018 BHU में बवाल, पुलिस ने छात्रों पर आंसू गैस के गोले छोड़े
काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रों ने जमकर बवाल किया जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े।


05/09/2018 SC/ST एक्ट को लेकर निकालना होगा रास्ता, नहीं तो पैदा होगी खतरनाक स्थितिः कलराज मिश्रा
सुप्रीम कोर्ट ने इस पर कुछ टिप्पणी की थी कि नेचुरल जस्टिस का एक तकाजा है कि अगर किसी को गिरफ्तार किया जाए या एफआईआर दर्ज की जाए, तो उसकी भी बात सुनी जानी चाहिए।


02/09/2018 काशी में CM योगी ने किया 5 स्टार टूरिस्ट क्रूज अलकनंदा का उद्घाटन,
5 सितारा क्रूज का उद्घाटन किया। इस 5 सितारा क्रूज का नाम अलकनंदा है, जिसे पर्यटकों के लिए खोल दिया गया है।


14/07/2018 फिर बढ़े पैट्रोल-डीजल के दाम, लोगों पर महंगाई की मार
शनिवार को पैट्रोल की कीमत में 19 पैसे की बढ़ोतरी की गई है जबकि डीजल का दाम 18 पैसे बढ़ाया गया है। दिल्ली में पैट्रोल का दाम 76.95 रुपए और डीजल के दाम 68.61 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।


10/11/2017 दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब के लिए भारत के पास पर्याप्त हथियार
सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद कहा कि भारतीय सेना दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिय्ये तैयार है।


07/05/2017 वाराणसी में गंगा में डूबने से एक किशोर की मृत्यु
उत्तर प्रदेश में वाराणसी के आदमपुर क्षेत्र आज गंगा नदी में स्नान करते समय डूबने से एक किशोर की मृत्यु हो गई।


05/05/2017 वाराणसी में कार से कुचलकर तीन की मृत्यु, चार घायल
उत्तर प्रदेश में वाराणसी के लोहता क्षेत्र कल रात तेज रफ्तार कार की टक्कर से तीन लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।


31/03/2017 वाराणसी में अंतर्राजीय जालसाज गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार, 17 एटीएम बरामद
उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने अंतर्राजीय लालसाज गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 17 एटीएम बरामद किया है


18/03/2017 योगी आदित्यनाथ को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर वाराणसी में जश्न
केशव प्रसाद मौर्या एवं दिनेश शर्मा के उप मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की खबर से वाराणसी में उनके समर्थकों ने सड़कों पर उतरकर जश्न मनाया।


15/03/2017 मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उठे ईवीएम पर सवाल, अदालत से गुहार करेंगे कांग्रेस प्रत्याशी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की विश्वसीयता पर सवाल उठने लगे हैं।


08/03/2017 मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मुरली मनोहर जोशी ने किया मतदान, महापौर की पत्नी का नाम गायब
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी के प्रथम नागरिक रामगोपाल मोहले एवं यहां के सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी, उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल समेत अनेक राजनीतिक दिग्गजों ने आखिरी चरण में अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग किया।


08/03/2017 मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन बजे तक करीब 54 फीसदी मतदान
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र एवं वाराणसी जिले में मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।


07/03/2017 भेदभाव एवं भ्रष्टाचार करने वाली सरकार का करें सफाया – मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में अपने तीन दिवसीय चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम रैली में सपा, बसपा एवं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए “भ्रष्टाचार एवं भेदभाव” करने वाली सरकार का सफाया


05/03/2017 वाराणसी में मोदी के रोड शो पार्ट-2 में फिर उमड़ा जनसैलाब
वाराणसी में “रोड शो” के जरिये “शक्ति प्रदर्शन” कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं।


01/03/2017 रेलवे में 40 वर्षों के मुकाबले पौने तीन वर्षों में अधिक हुए काम:मनोज सिन्हा
रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में रेल सेवाओं की बेहतरी के लिए पौने तीन वर्षों में 36000 करोड़ रुपये के कार्य स्वीकृत हुए जो पिछले 40 वर्षों के मुकाबले कहीं अधिक हैं।


24/02/2017 वाराणसी में महाशिवरात्रि पर शिवालयों में उमड़ा भक्तों का सैलाब
उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी वाराणसी में आज महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर लाखों देशी-विदेशी शिवभक्त प्राचीन श्री काशी विश्वनाथ मंदिर समेत यहां तमाम शिवालयों में पूजा-अर्चना की ।


24/02/2017 भाजपा का “ट्रैक रिकॉर्ड” अच्छा, उप्र में बनेगी सरकार: अनंत कुमार
केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि केंद्र हो या राज्य, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का “ट्रैक रिकार्ड” अच्छा रहा है,


22/02/2017 वाराणसी में 27 को होगा अखिलेश-राहुल का “रोड शो”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अौर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आगामी 27 फरवरी को संयुक्त चुनावी “रोड शो” होगा।


15/02/2017 माँ जब बोलेगी, मैं दौडकर जाऊंगी :अनुप्रिया
समाजवादी पार्टी (सपा) की तरह चुनाव आयोग तक परिवार और पार्टी पर वर्चस्व की लडाई लडने वाली अपना दल में अपने गुट के अध्यक्ष और केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने आज कहा कि उन्हें उनकी माँ से कोई अलग नहीं कर सकता।


CopyRight 2016 DanikUp.com