Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
27/03/2016  :  23:15 HH:MM
कोई यूँ ही विराट नहीं होता
Total View  49

कोहली की विराट पारी ने भारत को असंभव सी लग रही जीत से रूबरू करा दिया। शायद विराट जैसी शख्सियत के लिए ही कहा जाता है,कुछ भी असंभव नही है।

कोई यूँ ही विराट नही होता
अंजना पाराशर
कोहली की विराट पारी ने भारत को असंभव सी लग रही जीत से रूबरू करा दिया। शायद विराट जैसी शख्सियत के लिए ही कहा जाता है,कुछ भी असंभव नही है। गज़ब का जज्बा,हुनर,दृढ़ता। क्रिकेट के हर संस्करण में एक परिपूर्ण व्यक्तित्व। केवल एक खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के अरमानों को रौंद डाला। भारत सेमीफाइनल में विराट जीत के साथ पहुंचा। विराट जीत,विराट की वजह से। भारत विराट रूप में नजर आ रहा है। अब वर्ल्ड कप का सबसे प्रबल दावेदार भारत ही है।
भारत ऑस्ट्रेलिया का मैच क्वार्टर फाइनल के तौर पर माना जा रहा था। ऑस्ट्रेलिया ने पहले 4 ओवर में 53 रन बनाये तो लगा मैच शुरू से ही हाथ से निकल गया। मिडिल ओवर में भारत ने वापसी की। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 160 का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देकर धड़कने बढ़ा दी। भारत जबाब देने के लिए मैदान में उतरा तो धवन शिखर को छूते दिखे। लेकिन जल्द ही उनका सब्र टूट गया। रोहित भी ज्यादा आगे नही बढ़ पाये। एक छोर पर विराट चुपचाप अपने इरादों को सीने में छिपाये चट्टान की तरह खड़ा था। युवराज ने साथ दिया। बढ़िया खेले। लेकिन पैर में चोट ने धोखा दिया तो लगा शायद किस्मत भी भारत के साथ नही है। हम ये भूल रहे थे कोई यूँ ही विराट नही होता। विराट तो वही होता है जो खुद किस्मत लिखता है। कोहली ने यही किया और वे विराट बन गए। सामने धोनी थे। वे पहले कई मौकों पर साबित कर चुके हैं। सामने कोई भी हो वे आराम से चौके छक्के से मैच फिनिश कर सकते हैं। एक जीत ने भारत को अन्य टीमों से मीलों आगे कर दिया है। भरोसा नही हो रहा होगा उन्हें कि भारत 5 गेंदे शेष रहते 6 विकेट से जीत गया।
जय हो टीम इंडिया। भारत विश्व विजेता बनेगा। ये उम्मीद करना अब ज्यादा नही है। इंतजार कीजिये खेल बाकी है दोस्तों।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6664081
 
     
Related Links :-
महबूबा का साथ तो छूटना ही था
चुनावी मौसम में काम करेगा शराबबंदी का शिगूफा!
खत्म करो जनता का खून चूसने वाला भ्रष्टाचार
प्रद्युम्न हत्याकांड: क्या सीबीआई गढ़ रही है कहानी?
पठानकोट और 26/11 के दोषियों पर कार्रवाई करे पाक - भारत,अमेरिका
भारत ने कहा कश्मीर में किसी का दखल मंजूर नही
यह भाजपा की नहीं पीएम मोदी की जीत
मुलायम की दूसरी पत्नी की जंग का एलान
निर्मम सत्ता: बाप बेटे की कलह में कहाँ खोया समाजवाद
मां तुझे सलाम
 
CopyRight 2016 DanikUp.com