Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
24/03/2016  :  08:51 HH:MM
धोनी को देखो,खेलो संकल्प की होली
Total View  50

रंग पर्व होली की असीम शुभकामनाएं। रंगों का त्यौहार पूरी रंगत से मनाएं। भारत ने बांग्लादेश पर एक रन की रोमांचक जीत दर्ज करके होली का रंग फीका होने से बचा लिया। पूरा देश 20-20 वर्ल्ड कप में भारत की उम्मीदें बरक़रार रहने से बेहद खुश है। उम्मीदों पर जीवन टिका है। इन उम्मीदों को आपका संकल्प पंख लगा देता है।

धोनी को देखो, खेलो संकल्प की होली
अंजना पाराशर
रंग  पर्व होली की असीम शुभकामनाएं। रंगों का त्यौहार पूरी रंगत से मनाएं। भारत ने बांग्लादेश पर एक रन की रोमांचक जीत दर्ज करके होली का रंग फीका होने से बचा लिया। पूरा देश 20-20 वर्ल्ड कप में भारत की उम्मीदें बरक़रार रहने से बेहद खुश है। उम्मीदों पर जीवन टिका है। इन उम्मीदों को आपका संकल्प पंख लगा देता है। और सफलता निश्चित हो जाती है। धोनी को देखिये। लास्ट बाल। 2 रन बांग्लादेश को जीत के लिए चाहिए था। सबकी धड़कनें बढ़ गई थीं। अगर कोई सबसे कूल था तो धोनी। उन्होंने एक हाथ से ग्लब्स निकालकर फ़ेंक दिया। इरादा साफ रणनीति स्पष्ट,उम्मीद को सफलता में बदलने का अद्भुत जज्बा। उन्हें पता था कि लगातार दो गेंद पर हवा में लपके गए बांग्लादेशी अब जमीन में गेंद मारकर रन लेने के लिए दौड़ेंगे। वही हुआ। धोनी ने बांग्लादेशी खिलाड़ी से तेज दौड़ लगाते हुए स्टंप बिखेर दिए। निश्चित लग रही हार को जीत में तब्दील कर दिया।
इसी तरह जीवन के अलग अलग छेत्रों में कई उदाहरण मिल जायेंगे।
अगर आपको निराशा का भाव परेशान कर रहा हो तो इनकी ओर जरूर देखिये। 
ऐसी ही कई अलग अलग खुशियाँ समेट लीजिये। होली का रंग अपने आप चढ़ जायेगा। खुशियों का रंग,सम्पन्नता का रंग,समृद्धि का रंग। इन सबसे बढ़कर संतोष का रंग। जहाँ संतोष है वहां सुख है। होली के विविध रंग आपको सुखी होने के अवसर प्रदान करें। मिलजुलकर होली मनाएं। मंगलकामना।
जय हो।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   364126
 
     
Related Links :-
स्वतंत्रता पुकारती: जश्न किसलिए?
चुनावी मौसम में काम करेगा शराबबंदी का शिगूफा!
खत्म करो जनता का खून चूसने वाला भ्रष्टाचार
प्रद्युम्न हत्याकांड: क्या सीबीआई गढ़ रही है कहानी?
पठानकोट और 26/11 के दोषियों पर कार्रवाई करे पाक - भारत,अमेरिका
भारत ने कहा कश्मीर में किसी का दखल मंजूर नही
यह भाजपा की नहीं पीएम मोदी की जीत
मुलायम की दूसरी पत्नी की जंग का एलान
निर्मम सत्ता: बाप बेटे की कलह में कहाँ खोया समाजवाद
मां तुझे सलाम
 
CopyRight 2016 DanikUp.com