दैनिक यूपी ब्यूरो
11/10/2021  :  20:29 HH:MM
सरकार की खामियों के चलते यूपी में बंद हुए 14 पावर प्लांट : शैलेंद्र यादव
Total View  644

उत्तर प्रदेश में गहराये बिजली संकट को लेकर पूर्व ऊर्जा राज्य मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। सरकार की खामियों के चलते यूपी के 14 पावर प्लांट बंद हो चुके हैं। वह सोमवार को अपने कैंप कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के समय लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही थी, लेकिन आज 24 मिनट भी बिजली नहीं मिल रही।

शाहगंज/जौनपुर, (दैनिक यूपी ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश में गहराये बिजली संकट को लेकर पूर्व ऊर्जा राज्य मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। सरकार की खामियों के चलते यूपी के 14 पावर प्लांट बंद हो चुके हैं। वह सोमवार को अपने कैंप कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के समय लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही थी, लेकिन आज 24 मिनट भी बिजली नहीं मिल रही। 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व ऊर्जा मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा है कि वर्तमान सरकार में आम लोग बिजली कटौती से परेशान है। हालात ये है कि प्रदेश के 14 पावर प्लांट मौजूदा समय में बंद हो चुके हैं और कई बंद होने की कगार पर है। इससे उद्योग धंधे तो प्रभावित हो ही रहे हैं, साथ ही खेती से जुड़े किसानों पर भी इसका साफ असर देखा जा सकता है। ललई यादव ने प्रदेश में गहराये बिजली संकट का कारण कोयले की कमी के साथ ही कोयले का समय पर भुगतान नहीं होना बताया है। 

ललई ने कहा कि यदि सरकार कोयले का भुगतान समय पर करती तो आज यह परेशानी देखने को नहीं मिलती। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कोयले का समय पर भुगतान होता था जिसके कारण कभी भी कोयले की कमी नहीं आई। ललई यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी सरकार का प्रबंधन इतना मजबूत था कि बिजली की कमी आना तो दूर उनके शासन में बिजली सरप्लस रहती थी। आज वर्तमान सरकार ने बिजली का स्थाई शुल्क बढ़ाकर और चार्ज बढ़ाकर लोगों पर भारी बोझ डाल दिया है। इस मौके पर पार्टी के प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, सतीश यादव त्रिदेव, त्रिभुवन यादव, जौनपुर के सपा सभासद साजिद अलीम, कमालुद्दीन अंसारी समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8321564
 
     
Related Links :-
राकेश टिकैत का एलान : तत्काल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन, संसद में रद्द होने तक करेंगे इंतजार
बड़े दल से गठबंधन कर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव : शिवपाल सिंह यादव
शिक्षकों की लंबित समस्याओं के निराकरण तक जारी रहेगा आंदोलन : अमित सिंह
जन शिकायतों के निस्तारण में तेजी लाएं अधिकारी : डीएम
दशहरा पर शिक्षकों का वेतन न मिलना सरकार की असंवेदनशीलता : सुशील पांडेय
लखीमपुर में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए निकाला गया कैंडल मार्च
सरकार की खामियों के चलते यूपी में बंद हुए 14 पावर प्लांट : शैलेंद्र यादव
सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को फटकारा, पूछा- ये क्या रवैया है? आपकी कार्रवाई से हम संतुष्ट नहीं
यूपी में विद्युत अभियंताओं का कार्य बहिष्कार जारी, समाधान के लिए ऊर्जा मंत्री से हस्तक्षेप की मांग
सपा से गठबंधन नही हुआ तो सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्रसपा : शिवपाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com