दैनिक यूपी ब्यूरो
14/01/2021  :  00:12 HH:MM
साक्षी महाराज का बड़ा बयान, ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की, बंगाल और यूपी में भी करेंगे
Total View  56

बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने अब एआईएमआईएम चीफ असुदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी। बंगाल और यूपी विधानसभा चुनाव में भी मदद करेंगे।

 बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने अब एआईएमआईएम चीफ असुदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी। बंगाल और यूपी विधानसभा चुनाव में भी मदद करेंगे। साक्षी का बयान सामने आने के बाद सपा ने सबसे पहले हमला किया है। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि साक्षी के बयान से भाजपा और ओवैसी के रिश्तों से पर्दा हट गया है। 
ओवैसी ने मंगलवार को ही यूपी में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। वह सबसे पहले सपा के गढ़ आजमगढ़ पहुंचे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से ही सांसद हैं। वहां ओवैसी के निशाने पर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव ही रहे। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में अखिलेश ने मुझे यहां आने से 12 बार रोका था। ओवैसी ने यहां तक कह दिया कि समाजवादी पार्टी जमीन पर कहीं नहीं है। वह केवल फेसबुक पर ही है। 
बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने दमदार उपस्थिति दर्ज कराई थी। उनके मैदान में आने पर ही भाजपा को फायदा पहुंचने की बातें कही जा रही थीं। सीमांचल के जिन इलाकों में महागठबंधन का खासा जोर रहता है वहां ओवैसी ने न सिर्फ कई सीटें जीती बल्कि कई सीटों पर राजद और कांग्रेस के हाथों से जीत छीन ली थी। बिहार चुनाव का रिजल्ट आने के बाद तमाम राजनीतिक विश्लेषकों का भी मानना था कि ओवैसी के कारण महागठबंधन बहुमत से दूर रह गया और एनडीए को दोबारा सत्ता हासिल करने में मदद मिली। कई लोगों ने ओवैसी को भाजपा की ही बी टीम भी कहा था।
अब साक्षी महाराज का बयान सामने आने के बाद सबसे पहले समाजवादी पार्टी की प्रतिक्रिया सामने आई है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम लोग पहले से ही कहते रहे हैं कि ओवैसी भाजपा के इशारे पर ही आते जाते हैं। इनके हेलीकाप्टर में ईधन कौन डलवाता है, यह सब लोग जानते हैं। अब भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने खुलकर ही बोल दिया कि बिहार में ओवैसी ने हमारी मदद की, बंगाल और यूपी में भी करेंगे। भाजपा के चेहरे से नकाब उतर गया है। जनता को सब साफ-साफ दिखाई देने लगा है। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9333123
 
     
Related Links :-
पांच साल की नौकरी में साढ़े तीन साल तक छुट्टी पर रही टीचर, फिर भी ले ली पूरी सैलरी
यूपी पंचायत चुनाव : ग्राम प्रधान इलेक्शन में जीत के लिए बीजेपी ने बदली रणनीति
यूपी में मेधावी छात्राओं के नाम पर होगा गांव का एक तालाब, सीएम योगी ने दिए निर्देश
भू-माफियाओं से यूपी में मुक्त कराई गई 67000 हेक्टेयर जमीन, सीएम योगी बोले-बना रहे खेल मैदान
खाप चौधरियों से मिलने गए भाजपा नेताओं का शामली में विरोध, ट्रैक्टर लगाकर रोका काफिला
मायावती को झटका: बसपा के बागी विधायकों ने सदन में अलग बैठने की इजाजत मांगी
उन्‍नाव केस: दोनों लड़कियों का पोस्‍टमार्टम पूरा, जहर मिला खाना खाने से हुई मौत, शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान
यूपी पंचायत चुुनाव : तारीख की घोषणा से पहले नामांकन से जुड़ा यह काम शुरू
यूपी पंचायत चुनाव : आरक्षण जारी होते ही कई ग्राम प्रधान पद के दावेदारों को झटका
अपहरण के मामले में अमनमणि त्रिपाठी पर शिकंजा, कुर्की की कार्यवाही से पहले नोटिस और गिरफ्तारी वारंट जारी
 
CopyRight 2016 DanikUp.com