दैनिक यूपी ब्यूरो
14/01/2021  :  00:07 HH:MM
विराट-अनुष्का की बेटी के जन्म पर अमूल ने दी अनोखे अंदाज में बधाई,
Total View  83

डेयरी उत्पाद कंपनी अमूल ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बेटी के जन्म पर अपने ही अंदाज में बधाई दी है। अकसर अलग ढंग से किसी भी घटना या खबर पर ग्राफिक तैयार करने वाले अमूल ने इस बार विरुष्का को अनोखे अंदाज में बधाई दी है।

नई दिल्ली | डेयरी उत्पाद कंपनी अमूल ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बेटी के जन्म पर अपने ही अंदाज में बधाई दी है। अकसर अलग ढंग से किसी भी घटना या खबर पर ग्राफिक तैयार करने वाले अमूल ने इस बार विरुष्का को अनोखे अंदाज में बधाई दी है। अमूल इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एनिमेटेड ग्राफिक शेयर किया गया है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बच्ची की केयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं बच्ची को एक ट्रॉफी में दिखाया गया है। यही नहीं इस ग्राफिक के साथ ही संदेश में लिखा गया है, 'इस डिलीवरी पर हुए बोल्ड।' इसके साथ ही अमूल की ओर से इस ग्राफिक के कैप्शन में लिखा गया है, 'अनुष्का और विराट के घर बेटी का जन्म।' अमूल इंडिया की इस पोस्ट को लोगों ने काफी पसंद किया है।
अमूल इंडिया की इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी कॉमेंट किया है। कई लोगों ने अमूल इंडिया की इस रचनात्मकता की सराहना की है। वहीं कुछ लोगों ने अमूल इंडिया पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर वह विराट कोहली और अनुष्का जैसी सिलेब्रिटीज पर ही क्यों एनिमेशन बना रहे हैं। कुछ लोगों ने सवाल उठाया कि पहलवान बबीता फोगाट ने भी बच्चे को जन्म दिया है, उन पर पोस्ट क्यों नहीं किया गया। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि भारत को राष्ट्रीय बेबी मिल गई है। आखिर इस एक बच्चे के लिए हम इतना उत्साहित क्यों हैं, जबकि हमारी पहलवान बबीता फोगाट ने भी बच्चे को जन्म दिया है। उसके न कोई पोस्ट, न मीडिया कवरेज और न ही कोई कॉमेंट हो रहे हैं।'
कुछ यूजर ने अमूल इंडिया के एनिमेशन पर मजे लेते हुए कहा है कि विराट कोहली का एनिमेशन ठीक नहीं है और वह विराट कम बल्कि केएल राहुल ज्यादा लग रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को दोपहर में बेटी को जन्म दिया था। विराट कोहली ने इसकी जानकारी अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।
विराट कोहली ने लिखा था, 'हमारे यहां आज दोपहर बेटी का जन्म हुआ है। अनुष्का और बेटी, दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। जिंदगी के इस नए चैप्टन को अनुभव करने का मौका मिलने पर हम बेहद खुश हैं। उम्मीद है कि आप इस मौके पर हमारे लिए जरूरी प्राइवेसी का सम्मान रखेंगे।' इसके अलावा बुधवार को विराट और अनुष्का की ओर से फोटोग्राफर्स को एक गिफ्ट हैम्पर भेजा गया है, इसमें एक पत्र भी शामिल है, जिसमें यह अपील की गई है कि वे बच्ची की तस्वीरें न खींचें।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1910409
 
     
Related Links :-
इंस्पेक्टर अविनाश' के रोल में दिखेंगे रणदीप हुड्डा, यूपी के पुलिस अफसर पर बन रही है वेब सीरीज
फिर से मासी बनने पर बेहद खुश हैं करिश्मा कपूर, बहन करीना की न्यू बॉर्न फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी
करीना कपूर खान किसे देंगी जन्म- बेटा या बेटी? ज्योतिष ने भविष्यवाणी कर कही यह बात
मुग्धा गोडसे ने खुलकर की बात, बोलीं- प्यार में उम्र मायने नहीं रखती
विराट-अनुष्का की बेटी के जन्म पर अमूल ने दी अनोखे अंदाज में बधाई,
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं करीना कपूर
द कपिल शर्मा शो: कोरोना पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट
कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर
लंच पर निकलीं अनुष्का शर्मा, केयर करते नजर आए क्रिकेटर विराट कोहली
कपिल शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया
 
CopyRight 2016 DanikUp.com