दैनिक यूपी ब्यूरो
12/01/2021  :  00:23 HH:MM
कर्नाटक में सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और सहायक की मौत
Total View  63

कर्नाटक में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की एसयूवी हादसे का शिकार हो गई है, जिसमें उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई। श्रीपद नाइक भी इस हादसे में घायल हुए हैं, लेकिन उनकी स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है।

नई दिल्ली | कर्नाटक में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की एसयूवी हादसे का शिकार हो गई है, जिसमें उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई। श्रीपद नाइक भी इस हादसे में घायल हुए हैं, लेकिन उनकी स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है। उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। अंकोला में ही प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री की इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है।कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया है।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की है और उन्हें बेहतर इलाज प्रदान करने के लिए कहा है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट में कहा, रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है। श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों।  सूत्रों ने बताया कि सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री के साथ जरूरत पड़ने पर नाइक को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाए जाने के विकल्प पर भी बातचीत की।
केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हादसे में मौत होने पर कई और नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि एक हादसे में विजया नाइक जी के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की प्रार्थना करता हूं। बता दें कि श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग, प्राकृतिक चिकित्सा के केंद्रीय राज्य मंत्री होने के साथ-साथ रक्षा राज्य मंत्री की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3261919
 
     
Related Links :-
इरान खान की पैंतरेबाजी नहीं आई काम, FATF ने पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट में बरकरार रखा
कांग्रेस नेताओं ने सिलेंडर पर बैठकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानिए क्या बताई वजह
सुप्रीम कोर्ट ने 'योर ऑनर' कहे जाने पर जताई आपत्त‌ि, कहा- हम अमेरिका के मजिस्ट्रेट नहीं हैं
किसान मोर्चा ने टीकरी बॉर्डर पर लगे दिल्ली पुलिस के पोस्टरों पर जताई आपत्ति, कहा- प्रदर्शन हमारा संवैधानिक अधिकार है
राजस्थान: प्राइवेट लैब में अब 2200 रुपए में होगी कोरोना की जांच
क्या मुद्रा योजना के तहत 'दामादों' को मिल रहा लोन? राहुल के क्रोनी कैपिटलिज्म पर वित्त मंत्री का जवाब
बीजेपी ने सांसदों के लिए जारी किया व्हिप, कल पूरे दिन सदन में उपस्थित रहने के निर्देश
ओसामा से दाऊद तक को पालने वाले पाकिस्तान ने UNSC में RSS और हिंदुत्व को बताया खतरा
ट्रंप के खिलाफ पेंस को करना होगा 25वें संशोधन का इस्तेमाल? हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव ने पास किया प्रस्ताव
पीएम किसान योजना की किस्त अभी तक नहीं आई बैंक खाते में?
 
CopyRight 2016 DanikUp.com