दैनिक यूपी ब्यूरो
07/01/2021  :  23:44 HH:MM
कपिल शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया
Total View  527

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। इस सिलसिले में कपिल शर्मा को पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए समन जारी किया है। कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस के समक्ष केस दर्ज कराते हुए दिलीप छाबड़िया पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

मुंबई | कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। इस सिलसिले में कपिल शर्मा को पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए समन जारी किया है। कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस के समक्ष केस दर्ज कराते हुए दिलीप छाबड़िया पर धोखा देने का आरोप लगाया था। बीते साल 28 दिसंबर को मुंबई पुलिस ने दिलीप छाबड़िया को अरेस्ट किया था। कार मॉडिफिकेशन स्टूडियो डीसी डिजाइन के फाउंडर छाबड़िया को पुलिस ने कार रजिस्ट्रेशन रैकेट के मामले में अरेस्ट किया था। दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है। आईपीसी के सेक्शन 420 के तहत कपिल शर्मा के खिलाफ केस फाइल हुआ है।
मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने दिलीप छाबड़िया की फैक्ट्री में रेड कर 14 कारें और 40 इंजन बरामद किए थे। इसके अलावा यूनिट को फैक्ट्री परिसर में 19 लग्जरी कारें और बाइक्स भी मिली थीं। पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि छाबड़िया और उनकी फर्म ने कई नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों से खुद ग्राहक बताते हुए डीसी स्पोर्ट्स कारों की खरीद के लिए लोन ले लिए थे। दिलीप छाबड़िया डिजाइंस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से प्रति कार 42 लाख रुपये तक का लोन लिया गया था। कंपनी ने भारत में बिकीं कुल 120 कारों में से 90 पर लोन ले लिया था। यहां तक कि कई कारों पर तो कंपनी ने तब लोन हासिल किया, जब उसने उन्हें ग्राहकों को बेच दिया था। 
इस पूरे फर्जीवाड़े का खुलासा तब हुआ था, जब क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के असिस्टेंट पुलिस इन्सपेक्टर सचिन वजे को एक टिप मिली थी कि दक्षिण मुंबई में एक टू-सीटर स्पोर्ट्स कार फर्जी रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ चलती देखी गई है। इसके बाद उस कार को रोका गया। 18 दिसंबर को पुलिस ने उस कार को रोका था और फिर जांच करने पर पता चला कि इसी इंजन और चेसिस नंबर पर एक कार हरियाणा में भी रजिस्टर्ड है। इसके बाद पुलिस ने 28 दिसंबर को दिलीप छाबड़िया को अरेस्ट कर लिया था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1440142
 
     
Related Links :-
इंस्पेक्टर अविनाश' के रोल में दिखेंगे रणदीप हुड्डा, यूपी के पुलिस अफसर पर बन रही है वेब सीरीज
फिर से मासी बनने पर बेहद खुश हैं करिश्मा कपूर, बहन करीना की न्यू बॉर्न फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी
करीना कपूर खान किसे देंगी जन्म- बेटा या बेटी? ज्योतिष ने भविष्यवाणी कर कही यह बात
मुग्धा गोडसे ने खुलकर की बात, बोलीं- प्यार में उम्र मायने नहीं रखती
विराट-अनुष्का की बेटी के जन्म पर अमूल ने दी अनोखे अंदाज में बधाई,
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं करीना कपूर
द कपिल शर्मा शो: कोरोना पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट
कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर
लंच पर निकलीं अनुष्का शर्मा, केयर करते नजर आए क्रिकेटर विराट कोहली
कपिल शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया
 
CopyRight 2016 DanikUp.com