दैनिक यूपी ब्यूरो
06/01/2021  :  20:07 HH:MM
बहुत सारा पैसा और ऑफर छोड़े हैं, यह आसान नहीं होता
Total View  525

मिर्जापुर वेब सीरीज में 'मुन्ना भैया' के कैरेक्टर से लोकप्रिय हुए एक्टर दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उन्होंने बहुत सारे पैसे और डायरेक्टरों के ऑफर्स को इनकार किया है। वेब सीरीज में आने को लेकर दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि फिल्मों में रहना एक कूल अनुभव है,

नई दिल्ली | मिर्जापुर वेब सीरीज में 'मुन्ना भैया' के कैरेक्टर से लोकप्रिय हुए एक्टर दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि उन्होंने बहुत सारे पैसे और डायरेक्टरों के ऑफर्स को इनकार किया है। वेब सीरीज में आने को लेकर दिव्येंदु शर्मा का कहना है कि फिल्मों में रहना एक कूल अनुभव है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं था। मैंने बहुत सारे ऑफर्स को इनकार किया था। मैंने बड़े पैमाने पर पैसे को ठुकराया और डायरेक्टरों के ऑफर्स को इनकार किया है। यह काम मेरे लिए आसान नहीं था। मैं कुछ अलग करना चाहता था, जिसके जरिए दर्शकों को मैं अपने अंदर का कलाकार पूरी तरह से दिखा सकूं। 
मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भैया के रोल को लेकर दिव्येंदु ने कहा, 'ऐसा शायद होना ही था। मेरे पास मुन्ना भैया का रोल आना ही था। मैं इसके लिए भगवान को हर दिन शुक्रिया अदा करता हूं।' मिर्जापुर 2 के जरिए दिव्येंदु शर्मा को तेजी से लोकप्रियता मिली है। हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार की मूवी 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और बत्ती गुल मीटर चालू में भी नजर आ  चुके हैं। इन फिल्मों में दिव्येंदु ने हीरो के भाई का रोल प्ले किया था, लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा चर्चा शायद इसलिए नहीं मिल सकी थी क्योंकि वह लीड हीरो की छाया में दबे नजर आए थे। ऐसे में इस वेब सीरीज के जरिए उन्हें अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने का मौका मिला। 
वेब सीरीज में प्रयोग को लेकर उन्होंने कहा कि उनके पास लगातार एक से ही रोल आ रहे थे, ऐसे में वह कोई प्रयोग करना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए आगे बढ़ने के दो रास्ते थे। इसमें से एक यह भी था कि मैं कमाऊं और लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करता जाऊं। मैंने इस दिशा में आगे बढ़ने के बारे में सोचा भी था। लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं था।' कोरोना काल में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज के रिलीज के बढ़ने को लेकर वह कहते हैं कि यह ठीक है कि इससे ग्रोथ हुई है, लेकिन बीते कई सालों से लोगों के टेस्ट में बदलाव देखने को मिल रहा था। 
दिव्येंदु शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के पहले भी हमने यह देखा था कि कई फिल्में सफल नहीं हो पाईं। यह निश्चित तौर पर सही है कि लोग कुछ और चाहने लगे हैं। इसका क्रेडिट ओटीटी को जाता है। लोगों ने बीते कुछ सालों से अलग तरह के वेब शो और फिल्मों को देखना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि आज के दौर में बाहरी लोगों के लिए शो बिजनेस में आना आसान हो गया है। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7354642
 
     
Related Links :-
इंस्पेक्टर अविनाश' के रोल में दिखेंगे रणदीप हुड्डा, यूपी के पुलिस अफसर पर बन रही है वेब सीरीज
फिर से मासी बनने पर बेहद खुश हैं करिश्मा कपूर, बहन करीना की न्यू बॉर्न फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी
करीना कपूर खान किसे देंगी जन्म- बेटा या बेटी? ज्योतिष ने भविष्यवाणी कर कही यह बात
मुग्धा गोडसे ने खुलकर की बात, बोलीं- प्यार में उम्र मायने नहीं रखती
विराट-अनुष्का की बेटी के जन्म पर अमूल ने दी अनोखे अंदाज में बधाई,
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं करीना कपूर
द कपिल शर्मा शो: कोरोना पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट
कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर
लंच पर निकलीं अनुष्का शर्मा, केयर करते नजर आए क्रिकेटर विराट कोहली
कपिल शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया
 
CopyRight 2016 DanikUp.com