दैनिक यूपी ब्यूरो
06/01/2021  :  19:44 HH:MM
मुद्दा आता है तो राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान हनीमून मनाने चले जाते हैं- जीतन राम मांझी
Total View  498

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान मेन मुद्दा आते ही हनीमून मनाने चले जाते हैं।

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान मेन मुद्दा आते ही हनीमून मनाने चले जाते हैं। बुधवार को मांझी हम पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव गायब हो गए थे। तब हम महागठबंधन में थे। जब मीडिया में इस बात पर चर्चा होने लगी तब हमने कहा था कि हार के कारण अभी दिल्ली में हैं। मैं तो कहता हूं कि तेजस्वी यादव लालू या जीतन राम मांझी नहीं हैं। अनुभव की कमी है। मांझी ने कहा कि वे नेता प्रतिपक्ष हैं। दिल्ली में जाएं लेकिन उन्हें पटना में रहना चाहिए। बिहार नहीं छोड़ना चाहिए।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी कोई मेन मुद्दा आता है। हिन्दुस्तान के.. बिहार के तीनों युवराज.. चाहे राहुल गांधी, चिराग पासवान या तेजस्वी यादव हों, समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून मनाने चले जाते हैं या पता नहीं क्या करने जाते हैं।
 ये हिन्दुस्तान के, बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं, चाहे राहुल गांधी हो, चिराग पासवान हो या तेजस्वी यादव हो समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून बनाने जाते हैं, क्या करने जाते हैं पता नहीं : जीतन राम मांझी, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 
पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे नीतीश कुमार पर एक एमएलसी सीट और एक मंत्री पद के लिए दबाव डालेंगे। साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि हमारी पार्टी जदयू के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उतरेगी। कार्यकारिणी की बैठक में मांझी ने पार्टी के विस्तार की योजनाओं पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि हम पश्चिम बंगाल, दिल्ली और झारखंड में हिन्दुस्तानी आवाम मोच्रा के संगठन को मजबूत करेंगे। बता दें कि कुछ महीनों बाद ही पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बंगाल में 75 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान जदयू पहले ही कर चुकी है। हम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में निजी क्षेत्रों में आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर भी प्रस्ताव पारित हुआ है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   542376
 
     
Related Links :-
कोरोना वैक्सीनेशन पर सियासत, तेजप्रताप या्दव बोले-पहले योगी और मोदी लगवाएं वैक्सीन
बंगाल में किसानों के घर जाकर एक मुट्ठी चावल मांगेंगे नड्डा, बीजेपी की नई मुहिम
मुद्दा आता है तो राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान हनीमून मनाने चले जाते हैं- जीतन राम मांझी
मकर संक्रांति के बाद उपेंद्र कुशवाहा होंगे नीतीश की पार्टी में शामिल?
असम और बंगाल समेत सभी राज्यों में अकेले चुनाव में उतरेगी JDU
कांग्रेस के स्थापना दिवस के एक दिन पहले ही विदेश रवाना हुए पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
डीडीसी चुनाव में BJP बनी सबसे बड़ी पार्टी, गुपकार सबसे बड़ा गठबंधन
राजस्थान में पायलट होगें फिर बागी, जल्द गिरेगी गहलोत सरकार', मोदी के मंत्री का दावा
ममता बनर्जी का सामना अब सच्चे मुसलमान से होगा, बोले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी
असम में बंद होंगे सभी 610 सरकारी मदरसे, कैबिनेट ने प्रस्ताव को दी मंजूरी
 
CopyRight 2016 DanikUp.com