दैनिक यूपी ब्यूरो
18/11/2020  :  23:42 HH:MM
कंगना रनौत और उनकी रंगोली को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार भेजा समन, 23 नवंबर को होना होगा पेश
Total View  494

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने ताजा नोटिस जारी किया है. सांप्रदायिक तनाव फैलाने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर "आपत्तिजनक टिप्पणी" करने को लेकर कंगना को 23 नवंबर को और रंगोली को 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा गया है.

 यह तीसरी बार है जब मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस को इस मामले में बांद्रा पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा हैइससे पहले, रंगोली चंदेल को दो बार समन जारी किया गया था. पहली बार, उन्होंने कहा कि घर पर शादी का फंक्शन है. कंगना रनौत के वकील, रिजवान सिद्दीकी ने पुलिस स्टेशन को एक जवाब भेजा था जिसमें कहा गया था कि दोनों बहनें हिमाचल प्रदेश में हैं जहाँ वे अपने छोटे भाई के गृहनगर में शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं.

इसके बाद मुंबई पुलिस ने 3 नवंबर को कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को दोबारा नोटिस जारी किया था और उन्हें 10 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया था। हालांकि, इस समन पर दोनों गहनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. बता दें कि कंगना और रंगोली फिलहाल अपने भाई की शादी कार्यक्रम को लेकर हिमांचल के भांबला में हैं. हाल ही में उनके भाई की शादी हुई है.

उन पर आरोप है कि ना सिर्फ सोशल साइट पर बल्कि टीवी चैनल को भी दिये इंटरव्यू में कंगना ने ऐसी बातें कहीं हैं जो हिंदू और मुस्लिम के बीच की खाई को और गहरी करती है. शिकायतकर्ता साहिल अशरद अली ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंगना के ट्वीट सिर्फ धार्मिक भावनाओं को, बल्कि इंडस्ट्री के कई कलीग्स की भावनाओं को भी आहत करते हैं. कंगना के खिलाफ लगाये गये आरोप में उन्होंने कंगना के कई ट्वीट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किये हैं.

कंगना के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है जिसमें धारा 153 A, धारा 295 A, धारा 124 A, धारा 34 शामिल है. इन धाराओं के तहत कंगना पर धर्म, जाति , भाषा के आधार पर नफरत फैलाने का आऱोप है. इनमें से कई धाराओं में 3 साल कैद से लेकर जुर्माना और उम्रकैद का भी प्रावधान है.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1548071
 
     
Related Links :-
विराट-अनुष्का की बेटी के जन्म पर अमूल ने दी अनोखे अंदाज में बधाई,
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं करीना कपूर
द कपिल शर्मा शो: कोरोना पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट
कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर
लंच पर निकलीं अनुष्का शर्मा, केयर करते नजर आए क्रिकेटर विराट कोहली
कपिल शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया
मां की मौत के बाद सहारा बनीं ऋचा चड्ढा, जल्द करने वाले हैं शादी
बहुत सारा पैसा और ऑफर छोड़े हैं, यह आसान नहीं होता
डिलीवरी से पहले ‘ड्रीम होम’ सजाने में बिजी करीना कपूर, Instagram पर दिखी घर की झलक
उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा 3 करोड़ का बंगला, कंगना ने ट्वीट करके साधा निशाना
 
CopyRight 2016 DanikUp.com