दैनिक यूपी ब्यूरो
29/10/2020  :  12:42 HH:MM
राज्यसभा चुनावों में सपा को हराने के लिए भाजपा का साथ देना पड़े तो हम वो भी करेंगे: मायावती
Total View  40

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए सपा से हाथ मिलाया था। लेकिन उनके परिवारिक अंतरकलह के कारण बसपा के साथ गठबंधन कर भी वो ज्यादा लाभ नहीं उठा पाए। मायावती ने स्पष्ट कहा है कि राज्यसभा चुनावों में हम सपा प्रत्याशियों को बुरी तरह हराएंगे।


दैनिक यूपी।
बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए सपा से हाथ मिलाया था। लेकिन उनके परिवारिक अंतरकलह के कारण बसपा के साथ गठबंधन कर भी वो ज्यादा लाभ नहीं उठा पाए। मायावती ने स्पष्ट कहा है कि राज्यसभा चुनावों में हम सपा प्रत्याशियों को बुरी तरह हराएंगे। इसके लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। इसके लिए अगर हमें भाजपा या किसी अन्य पार्टी के प्रत्याशी को अपना वोट देना पड़े तो हम वो भी करेंगे।
इसके साथ ही मायावती ने राज्यसभा चुनाव में बगावत करने वाले सात विधायकों के निलंबन का भी एलान किया है। मायावती ने विधायक असलम राइनी ( भिनगा-श्रावस्ती), असलम अली (ढोलाना-हापुड़), मुजतबा सिद्दीकी (प्रतापपुर-इलाहाबाद), हाकिम लाल बिंद (हांडिया- प्रयागराज) , हरगोविंद भार्गव (सिधौली-सीतापुर), सुषमा पटेल( मुंगरा बादशाहपुर) और वंदना सिंह -( सगड़ी-आजमगढ़) को पार्टी से निलंबित कर दिया है।
मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सपा ने हमसे संपर्क बंद कर दिया और इसीलिए हमने अपने रास्ता बदल लिया है। उन्होंने कहा कि मैं इस बात का भी खुलासा करना चाहती हूं कि जब हमने यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए सपा के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया तो हमने इसके लिए बहुत मेहनत की, लेकिन जब से यह गठबंधन हुआ था तब से सपा प्रमुख की मंशा दिखने लगी थी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5464482
 
     
Related Links :-
दाे दिसंबर तक बंद हो जाएंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें
यूपी के 44 जिलों में 10 लाख और बनाए जाएंगे पीएम आवास
यूपी : 41 लाख ग्रामीणों को हर घर नल योजना की सौगात, पीएम मोदी ने किया वर्चुल शिलान्‍यास
यूपी में एक जनवरी 2021 से वाहनों का प्रदूषण जांच कराना महंगा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की लहर से किया सतर्क
पीएम मोदी करेंगे मिर्जापुर व सोनभद्र की पेयजल योजना का शिलान्यास, 22 नवंबर को आयोजन
बदल जाएगा ग्राम पंचायत का आरक्षण
गोरखपुर-हटिया के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन
दिल्ली से आने वाली ट्रेनों के हर यात्री की स्टेशन पर होगी कोरोना जांच
2013 में बंगाल से गिरफ्तार कर वापस भेजे गये 2 बांग्लादेशी अब उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com