दैनिक यूपी ब्यूरो
22/10/2020  :  23:18 HH:MM
बिहार में कल पीएम मोदी की 3 चुनावी रैली, मंच पर नीतीश भी होंगे साथ
Total View  51

एक दिवसीय दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री सासाराम, गया और भागलपुर में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन के साथ ही भाजपा और एनडीए ने पूरी तैयारी कर रखी है।

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव में शुक्रवार को पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। एक दिवसीय दौरे पर रहे प्रधानमंत्री सासाराम, गया और भागलपुर में तीन चुनावी  रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन के साथ ही भाजपा और एनडीए ने पूरी तैयारी कर रखी है।

पीएम सबसे पहले सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सुबह 11 बजे सासाराम में होने वाली चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। सासाराम की रैली से भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।

वहीं, एक बजे वे गया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। गया में केंद्रीय गृहराज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फं ललन सिंह, सुशील कुमार सिंह और चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। गया की रैली में भाजपा के नौ, जदयू के छह और हम के चार उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।

भागलपुर की रैली को प्रधानमंत्री तीन बजे संबोधित करेंगे। इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित एनडीए के अन्य नेता मौजूद रहेंगे। इस रैली से भाजपा के 10, जदयू के 13 और हम के एक उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुडेंगे।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होगा

रैली स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में हो, इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। मंच पर उन्हीं को जाने की अनुमति दी जाएगी जिन्होंने आज-कल में कोरोना जांच कराई है। मंच के सामने लगने वाली कुर्सियों को दूर-दूर रखा गया है। कार्यक्रम में कोई काला झंडा लेकर नहीं आए, इसके लिए हर गैलरी में कार्यकर्ताओं को लगाया गया है ताकि उपद्रव करने की कोशिश करने वाले या अनर्गल नारा लगाने वालों को तत्काल बाहर किया जा सके।

सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

पीएम की रैली को देखते हुए सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है। पीएम की रैली के मद्देनजर पहले ही विशेष शाखा ने सात आईपीएस और चार डीएसपी रैंक के अधिकारी की ड्यूटी लगा दी थी। इसके अलावा एएसआई से लेकर इंस्पेक्टर रैंक के सैंकड़ों पुलिस अधिकारी बीएमपी की विभिन्न बटालियन की कई कंपनियां जनसभा के मद्देनजर तीनों जिलों में भेजी गई है। बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड सहित अन्य सुरक्षात्मक भी प्रबंध किए गए हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6209199
 
     
Related Links :-
लव जेहाद: CM योगी का सख्‍त फैसला, अध्‍यादेश मंजूर, 10 साल की सजा का प्रावधान
सांस लेने में तकलीफ के चलते ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए महंत नृत्य गोपाल दास
योगी कैबिनेट का फैसला: अयोध्या एयरपोर्ट का नाम होगा मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम हवाई अड्डा
देश में पांच वैक्सीन का ट्रायल,दो एडवांस स्टेज में - किसको पहले मिले टीका चल रही तैयारी
कोर्ट ने भारती और उसके पति हर्ष को न्यायिक हिरासत में भेजा, ड्रग्स मामले में हुई थी गिरफ्तारी
राजस्थान के कई जिलों में साढ़े 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू
MP, UP और हरियाणा के बाद अब कर्नाटक में 'लव जिहाद' पर बनेगा कानून
नगरोटा एनकाउंटर : PM मोदी ने गृहमंत्री, NSA समेत खुफिया अधिकारियों संग की बैठक
बच्चे हुए संक्रमित तो यहां फिर से बंद हुए स्कूल-कॉलेज
लव जिहाद पर CM योगी का कड़ा रुख
 
CopyRight 2016 DanikUp.com