दैनिक यूपी ब्यूरो
21/10/2020  :  23:29 HH:MM
बिहार चुनाव में गरजे योगी आदित्यनाथ, भाषण में छाए रहे राहुल-ओवैसी, राम मंदिर की दिलाई याद
Total View  38

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बिहार चुनाव के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है.

जमुई. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बिहार चुनाव के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. जमुई में बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) के लिए प्रचार करने पहुंचे योगी ने कहा कि देश का नौजवान जान रहा है कि देश पीएम मोदी के ही हाथ में सुरक्षित है. राहुल गांधी और ओवैसी तो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. योगी ने कहा कि जो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं वो देश का हित कैसे करेंगे. जो देश के हित की नहीं सोचते उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटा तो राहुल और ओवैसी को तकलीफ है. भारत को अगर कोई भी टेढ़ी नजर से देखेगा तो हमारे जवान जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि अब तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी भयभीत हैं.

यूपी के सीएम ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हो गया है. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा. कांग्रेस और राजद ने देश के बारे में नहीं सोचा. अगर सोचते तो योजना उन्हीं के समय में मिल गई होती लेकिन इन लोगों ने विकास नहीं किया केवल घोटाला पर घोटाला हुआ. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना भेदभाव के मकान दिया, पिछले वर्ष 3 करोड़ लोगों को मकान मिला, 50 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला. प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे के साथ विकास किया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत सरकार ने कोरोना से लड़ाई में देश के लोगों के लिए काम किया. गरीबों और मजदूरों के लिए काम किया.

योगी ने कहा कि कोरोना एक महामारी है, संकट है. जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं. योगी ने वोट डालने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि दो गज की दूरी रखें और मास्क पहनें. कोरोना का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि आज विश्व कोरोना से जूझ रहा है, लेकिन देश के पीएम कोरोना से लड़े. पीएम मोदी का आभार है कि वो देश को महामारी से बचाने का काम कर रहे हैं. योगी ने लोगों से बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह को जीत दिलाने की अपील की.

 

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5336404
 
     
Related Links :-
UP में 6 महीने के लिए लगाया एस्मा, कर्मचारियों की हड़ताल बैन
दाे दिसंबर तक बंद हो जाएंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें
यूपी के 44 जिलों में 10 लाख और बनाए जाएंगे पीएम आवास
यूपी : 41 लाख ग्रामीणों को हर घर नल योजना की सौगात, पीएम मोदी ने किया वर्चुल शिलान्‍यास
यूपी में एक जनवरी 2021 से वाहनों का प्रदूषण जांच कराना महंगा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की लहर से किया सतर्क
पीएम मोदी करेंगे मिर्जापुर व सोनभद्र की पेयजल योजना का शिलान्यास, 22 नवंबर को आयोजन
बदल जाएगा ग्राम पंचायत का आरक्षण
गोरखपुर-हटिया के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन
दिल्ली से आने वाली ट्रेनों के हर यात्री की स्टेशन पर होगी कोरोना जांच
 
CopyRight 2016 DanikUp.com