दैनिक यूपी ब्यूरो
21/10/2020  :  23:26 HH:MM
दशहरे और दिवाली के मौके पर SBI का सबसे बड़ा ऑफर, 0.25 फीसदी सस्ता किया होम लोन
Total View  36

रियायत देश के आठ मेट्रो शहरों में 3 करोड़ रुपये तक का होम लेने वाले ग्राहकों को भी हासिल होगी. योनो के माध्यम से आवेदन किए जाने पर सभी होम लोन के लिए अतिरिक्त 0.05 फीसदी की रियायत मिलेगी.

मुंबई. घर खरीदने वाले लोगों को त्योहार के अवसर पर और अधिक खुशी प्रदान करने के मकसद से देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI-State Bank of India) ने होम लोन (SBI Home Loan Rate) की दरों में 0.25 फीसदी तक की रियायत देने घोषणा की है. एसबीआई के होम लोन ग्राहकों को 75 लाख रुपये तक का अपना सपनों का घर खरीदने के लिए 0.25 फीसदी की ब्याज छूट मिलेगी. यह छूट सिबिल स्कोर के आधार पर और योनो के माध्यम से आवेदन करने पर हासिल होगी. हाल ही में घोषित किए गए अपने फेस्टिव ऑफर्स के एनाउंसमेंट के तहत एसबीआई देशभर में 30 लाख रुपये से 2 करोड़ रुपये तक के होम लोन पर क्रेडिट स्कोर के आधार पर 0.10 फीसदी के मुकाबले 0.20 फीसदी तक की रियायत देगा. यही रियायत देश के आठ मेट्रो शहरों में 3 करोड़ रुपये तक का होम लेने वाले ग्राहकों को भी हासिल होगी. योनो के माध्यम से आवेदन किए जाने पर सभी होम लोन के लिए अतिरिक्त 0.05 फीसदी की रियायत मिलेगी.

30 लाख रुपये के होम लोन हुए सस्ते-एसबीआई अब 30 लाख रुपये तक के होम लोन के लिए सबसे कम ब्याज दर ऑफर करता है, इसकी शुरुआत 6.90 प्रतिशत से होती है. 30 लाख रुपये से ऊपर के होम लोन पर ब्याज दर 7 प्रतिशत लागू होगी.

एसबीआई के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग) सीएस शेट्टी ने कहा, ‘‘हम इस त्योहारी सीजन में अपने भावी होम लोन ग्राहकों के लिए अतिरिक्त रियायतों की घोषणा करते हुए प्रसन्नता का अनुभव कर रहे हैं. होम लोन पर एसबीआई की ओर से सबसे कम ब्याज दरों के ऑफर्स के साथ, हमारा मानना है कि इस कदम से घर खरीदने के इच्छुक लोगों को अपने सपनों के घर की योजना बनाने में मदद मिलेगी.''

सीएस शेट्टी ने कहा कि कोविड के बाद के दौर में अब हम ग्राहकों की ओर से मांग में बढ़ोतरी को देख रहे हैं और इसे देखते हुए हम एसबीआई में ग्राहकों की जरूरतों और आवश्यकताओं के बारे में आकर्षक और लाभदायक ऑफर्स पेश करते रहेंगे.

 एसबीआई का बड़ा ऑफर-

 

(1) 75 लाख रुपये से ऊपर के लोन के लिए, सिबिल स्कोर के आधार पर ब्याज में 0.20 तक की छूट

 

(2)  आरबीआई की मौद्रिक नीति की घोषणा के बाद दरों में रियायत प्रदान करेगा बैंक

 

(3) SBI योनो ऐप के माध्यम से आवेदन करने पर सभी प्रकार के होम लोन पर अतिरिक्त 0.05 फीसदी की छूट

 

(4) 30 लाख रुपये से 75 लाख रुपये तक के लोन के लिए ग्राहकों को मिलेगी 0.10 फीसदी तक क्रेडिट स्कोर आधारित रियायत

त्योहारों के मौके पर ऑफर्स की बरसात-भारतीय स्टेट बैंक ने कार, गोल्ड, पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी की छूट के साथ अपने रिटेल ग्राहकों के लिए पहले से ही विशेष ऑफर की घोषणा की है. खुदरा ग्राहक कार लोन पर 7.5 फीसदी से शुरू होने वाली सबसे कम ब्याज दर का लाभ उठा रहे हैं.

इस त्योहारी सीजन में गोल्ड लोन और पर्सनल लोन ग्राहक क्रमशः 7.5 फीसदी और 9.6 फीसदी की सबसे कम ब्याज दरों का लाभ उठा रहे हैं. ग्राहक कुछ क्लिक के माध्यम से योनो के जरिये कागज रहित पूर्व-अनुमोदित व्यक्तिगत ऋण और इंस्टा होम टॉप-अप ऋणों का भी लाभ उठा सकते हैं.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2618539
 
     
Related Links :-
लव जेहाद: CM योगी का सख्‍त फैसला, अध्‍यादेश मंजूर, 10 साल की सजा का प्रावधान
सांस लेने में तकलीफ के चलते ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए महंत नृत्य गोपाल दास
योगी कैबिनेट का फैसला: अयोध्या एयरपोर्ट का नाम होगा मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम हवाई अड्डा
देश में पांच वैक्सीन का ट्रायल,दो एडवांस स्टेज में - किसको पहले मिले टीका चल रही तैयारी
कोर्ट ने भारती और उसके पति हर्ष को न्यायिक हिरासत में भेजा, ड्रग्स मामले में हुई थी गिरफ्तारी
राजस्थान के कई जिलों में साढ़े 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू
MP, UP और हरियाणा के बाद अब कर्नाटक में 'लव जिहाद' पर बनेगा कानून
नगरोटा एनकाउंटर : PM मोदी ने गृहमंत्री, NSA समेत खुफिया अधिकारियों संग की बैठक
बच्चे हुए संक्रमित तो यहां फिर से बंद हुए स्कूल-कॉलेज
लव जिहाद पर CM योगी का कड़ा रुख
 
CopyRight 2016 DanikUp.com