दैनिक यूपी ब्यूरो
19/10/2020  :  23:35 HH:MM
बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत
Total View  34

बलिया मर्डर केस के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सोमवार (आज) कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने धीरेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बलिया, बलिया मर्डर केस के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सोमवार (आज) कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने धीरेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में  भेज दिया गया है। सुबह 9.56 बजे आरोपी धीरेंद्र को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रमेश कुशवाहा की अदालत में पेश किया गया। इस दौरान सुरक्षा कड़े प्रबंध किए गए थे। लगभग 22 मिनट तक चली कार्यवाही के बाद कोर्ट ने धीरेंद्र को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बलिया: 15 अक्टूबर को दुर्जनपुर गांव में गोलीबारी की घटना के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को बलिया जिला अदालत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा।

आपको बता दें कि रविवार को रविवार की सुबह एसटीएफ ने उसे लखनऊ में पॉलिटेक्निक चौराहे से दो साथियों के साथ धर दबोचा। एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने बताया कि धीरेन्द्र सिंह की लोकेशन लखनऊ में मिली थी। रविवार सुबह वह अपने दो साथियों के साथ किसी से मिलने के लिये पॉलीटेक्निनिक चौराहे पहुंचा है, तभी उसे पकड़ लिया गया। गिरफ्तारी के बाद उसे एसटीएफ मुख्यालय ले जाया गया जहां काफी देर तक पूछताछ की गई। 

इसके बाद धीरेंद्र सिंह को एसटीएफ रविवार की शाम बलिया ले आई। लखनऊ से धीरेंद्र को लेकर एसटीएफ की टीम सीधे कोतवाली पहुंची और उसे थाने की लॉकअप में डाल दिया। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभी तक वारदात में इस्तेमाल असलहा नहीं मिल सका है। एसे में कोर्ट से धीरेंद्र सिंह की रिमांड भी पुलिस मांगेगी।

धीरेन्द्र ने दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को पंचायत भवन पर राशन कोटे की दुकान को लेकर चल रही बैठक में तनातनी होने पर जय प्रकाश पाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। घटना के समय बैरिया के एसडीएम सुरेश पाल, सीओ चन्द्रकेश सिंह समेत कई लोग वहां मौजूद थे। शासन ने इन दोनों अफसरों को निलम्बित कर दिया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। उसके दो भाइयों समेत नौ लोगों को पकड़ लिया गया था लेकिन धीरेंद्र नहीं पकड़ा गया तो 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया। उधर इस मामले में आरोपी धीरेन्द्र सिंह ने एक वीडियो वायरल कर खुद को बेगुनाह बताया था। इस मामले में धीरेन्द्र के पक्ष में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह भी खुलकर सामने चुके है। इसके बाद से मामले ने और तूल पकड़ रखा है।

 

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4451068
 
     
Related Links :-
UP में 6 महीने के लिए लगाया एस्मा, कर्मचारियों की हड़ताल बैन
दाे दिसंबर तक बंद हो जाएंगी पूजा स्पेशल ट्रेनें
यूपी के 44 जिलों में 10 लाख और बनाए जाएंगे पीएम आवास
यूपी : 41 लाख ग्रामीणों को हर घर नल योजना की सौगात, पीएम मोदी ने किया वर्चुल शिलान्‍यास
यूपी में एक जनवरी 2021 से वाहनों का प्रदूषण जांच कराना महंगा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की लहर से किया सतर्क
पीएम मोदी करेंगे मिर्जापुर व सोनभद्र की पेयजल योजना का शिलान्यास, 22 नवंबर को आयोजन
बदल जाएगा ग्राम पंचायत का आरक्षण
गोरखपुर-हटिया के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन
दिल्ली से आने वाली ट्रेनों के हर यात्री की स्टेशन पर होगी कोरोना जांच
 
CopyRight 2016 DanikUp.com