दैनिक यूपी ब्यूरो
25/09/2020  :  01:09 HH:MM
रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ, रिया चक्रवर्ती का आया जिक्र तो मान गई ये बात...
Total View  79

: ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया।


दैनिक यूपी ब्यूरो।
मुंबई: ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली।  सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया।
रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। एनसीबी यहीं से अपना काम कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।
अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था. एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है. रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.


इससे पहले, रकुल को बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। बृहस्पतिवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है।
रकुल के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिये बुलाया है।


अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने बृहस्पतिवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी। उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7451152
 
     
Related Links :-
रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ, रिया चक्रवर्ती का आया जिक्र तो मान गई ये बात...
शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कंगना के साथ अक्षय पर भी निशाना
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज
सोनू सूद ने पूरा किया वादा, प्रवासियों के लिए 1 लाख नौकरियों का इंतजाम
इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED
बीजेपी नेता का आरोप- सुशांत और उसकी मैनेजर दिशा का हुआ था मर्डर
सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें
रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो
सुशांत मामले में CM नीतीश का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच
गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com