दैनिक यूपी ब्यूरो
25/09/2020  :  01:09 HH:MM
रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ, रिया चक्रवर्ती का आया जिक्र तो मान गई ये बात...
Total View  498

: ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया।


दैनिक यूपी ब्यूरो।
मुंबई: ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली।  सूत्रों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया।
रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। एनसीबी यहीं से अपना काम कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।
अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था. एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है. रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.


इससे पहले, रकुल को बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। बृहस्पतिवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है।
रकुल के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिये बुलाया है।


अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने बृहस्पतिवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी। उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6511070
 
     
Related Links :-
मुग्धा गोडसे ने खुलकर की बात, बोलीं- प्यार में उम्र मायने नहीं रखती
विराट-अनुष्का की बेटी के जन्म पर अमूल ने दी अनोखे अंदाज में बधाई,
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं करीना कपूर
द कपिल शर्मा शो: कोरोना पॉजिटिव होने पर अभिषेक बच्चन को अजय देवगन से पड़ी थी डांट
कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर
लंच पर निकलीं अनुष्का शर्मा, केयर करते नजर आए क्रिकेटर विराट कोहली
कपिल शर्मा को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने बुलाया
मां की मौत के बाद सहारा बनीं ऋचा चड्ढा, जल्द करने वाले हैं शादी
बहुत सारा पैसा और ऑफर छोड़े हैं, यह आसान नहीं होता
डिलीवरी से पहले ‘ड्रीम होम’ सजाने में बिजी करीना कपूर, Instagram पर दिखी घर की झलक
 
CopyRight 2016 DanikUp.com