दैनिक यूपी ब्यूरो
15/09/2020  :  12:48 HH:MM
जया बच्चन ने साधा कंगना, रविकिशन पर निशाना कहा जिस थाली में खाया उसी में छेद
Total View  12

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद मंगलवार को उन लोगों पर जमकर बरसी जो ड्रग गिरोह के बहाने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं। राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान जया बच्चन ने लोकसभा में सोमवार को रविकिशन का नाम लिए बिना उनके बयान पर निशाना साधते हुए कहा कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उन्होंने सरकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में खड़ा होने की अपील की।



रविकिशन पर साधा निशाना कहा जिस थाली में खाते हैं उसी में कर रहे छेद

दैनिक यूपी।

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री  और राज्यसभा सांसद मंगलवार को उन लोगों पर जमकर बरसी जो ड्रग गिरोह के बहाने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं। राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान जया बच्चन ने लोकसभा में सोमवार को रविकिशन का नाम लिए बिना उनके बयान पर निशाना साधते हुए कहा कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उन्होंने सरकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में खड़ा होने की अपील की। 

 *इंडस्ट्री को किया जा रहा बदनाम*
जया बच्चन ने कहा कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है,सबसे अधिक बॉलीवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। सपा सांसद जया बच्चन ने आक्रोश भरे लहजे में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें बहुत पीड़ा हो रही कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अदाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। यह काफी निंदनीय है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं।
 *सोशल मीडिया पर निशाना बनाये जाने से खफा* 
जया बच्‍चन ने कहा कि जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। उन्‍होंने सरकार से अपील की कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें। उन्‍होंने एक वक्‍त ऐसे लोगों के लिए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया ने कहा कि मनोरंजन इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए हमें (बालीवुड) सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

 **रवि किशन ने उठाये थे सवाल* 
बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में एनसीबी द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया था। रवि किशन ने कहा था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद ने कहा था कि, 'मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।
गौरतलब है कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर फ़िल्म इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं। जया का बयान उनपर भी हमले के रूप में देखा जा रहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9972762
 
     
Related Links :-
अभूतपूर्व हंगामे के बीच मिली कृषि से जुड़े विधेयकों को मंजूरी*
अलकायदा के नौ आतंकी गिरफ्तार, दिल्ली एनसीआर पर हमले की थी योजना
जया बच्चन ने साधा कंगना, रविकिशन पर निशाना कहा जिस थाली में खाया उसी में छेद
रघुवंश बाबू का निधन, लालू ने कहा इतनी दूर क्यों चले गए
रिया की जमानत अर्जी हुई खारिज
जयशंकर - वांग यी वार्ता में तनाव कम करने के लिए पांच सत्रीय फार्मूला
कंगना रनौत मुम्बई पहुंची, भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से निकाला गया,हुआ जबरदस्त हंगामा
हाइपरसोनिक स्पीड फ्लाइट का सफल परीक्षण,प्रधानमंत्री ने दी बधाई, क्या है खासियत?
तिब्बती सपूत भारत माता के लिए जान देने को तैयार, जानिए स्पेशल फोर्स के बारे में
पूर्व विधायक की पीट पीटकर हत्या
 
CopyRight 2016 DanikUp.com