दैनिक यूपी ब्यूरो
09/09/2020  :  15:02 HH:MM
उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ा, दफ्तर तोड़ा गया
Total View  38

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना रनौत के दफ्तर पहुंची और अवैध निर्माण को तोड़ा गया।


दैनिक यूपी ब्यूरो।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना रनौत के दफ्तर पहुंची और अवैध निर्माण को तोड़ा गया। बीएमसी की टीम कार्रवाई के बाद लौट गई।
बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की। कंगना रनौत की ओर से रिजवान सिद्दीकी ने अर्जी दाखिल की। कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में शामिल हो रहे हैं। कंगना की ओर से हाई कोर्ट की ओर से मार्च में जारी आदेश की दलील दी गई है, जिसके मुताबिक 30 सितंबर तक कोई प्रापर्टी नहीं तोड़ी जाएगी। हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगाई है। उधर एयरपोर्ट पर उनके विरोध में शिवसैनिक पहुंच गए वहीं समर्थन में आरपीआई कार्यकर्ता पहुंच गए।

हाई कोर्ट ने लगाई बीएमसी की कार्रवाई पर रोक

कंगना रनौत की अर्जी पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। हालांकि, कोर्ट ने जब रोक लगाने का आदेश जारी किया, तब तक बीएमसी की टीम दफ्तर को तोड़ने के बाद लौट चुकी थी. अब इस मामले में कल दोपहर 3 बजे सुनवाई होगी।

कंगना बोलीं- कोई अवैध निर्माण नहीं
इस बीच कंगना रनौत ने कहा कि मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, कोरोना के कारण सरकार ने भी 30 सितंबर तक किसी भी निर्माण को गिराने पर पर प्रतिबंध लगाया है, बॉलीवुड अब देख सकता है कि फासीवाद क्या होता है।

ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर अवैध निर्माण
बीएमसी अफसरों ने कहा, कंगना रनौत के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जा रही है. बीएमसी का दावा है कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं. इन्हें तोड़ने के लिए बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों की टीम लेकर पहुंची थी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8338539
 
     
Related Links :-
उत्पादकता के मामले में भी आज का दिन ऐतिहासिक रहा - लोकसभा अध्यक्ष*
रिया गई जेल,पिता ने कहा मुझे मर जाना चाहिए था
उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ा, दफ्तर तोड़ा गया
लखनऊ में खुला AAP के सांसद संजय सिंह का झूठ, राकेश सिंह के नाम पर लिया गया मकान
फेसबुक ने दामन बचाने के लिए दी सफाई
राजस्थान में पायलट की सुनवाई शुरू, माकन बने इंचार्ज, तीन सदस्यों की समिति गठित
हाथ मिले पर दिल नहीं! गहलोत बोले- 19 विधायकों के बिना भी साबित कर देते बहुमत
बेंगलुरू हिंसा: कर्नाटक के मंत्री बोले, 'यूपी की तर्ज पर दंगाइयों से नष्‍ट हुई संपत्ति की कीमत वसूल करेंगे'
कोरोना के कारण बिगड़ी अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए कदम उठाए केंद्र: मनमोहन सिंह
अमित शाह के कोरोना टेस्ट की खबरों का गृह मंत्रालय ने किया खंडन, मनोज तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट
 
CopyRight 2016 DanikUp.com