दैनिक यूपी ब्यूरो
17/08/2020  :  22:11 HH:MM
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज
Total View  65

एम एक्स प्लेयर पर प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बॉबी देओल इस वेब सीरीज में बाबा के रोल में नजर आएंगे. उनका लुक पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है.

नई दिल्ली, एम एक्स प्लेयर प्लेटफार्म ने भारतीय दर्शकों के लिए प्रीमियम विषयों को ध्यान में रखते हुए क्वीन और टाइम्स ऑफ म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया हैं ताकी दर्शकों तक अच्छा कंटेंट पहुंचाया जा सके. प्रख्यात निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा लेकर रहे हैं MX Original सीरीज "आश्रम" , जो 28 अगस्त 2020 को रिलीज की जा रही हैं. वेब सीरीज में बॉबी देओल लीड रोल में नजर आएंगे. बड़े लंबे वक्त बाद बॉबी देओल के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट आया है और दर्शक भी इसे लेकर उत्साहित नजर रहे हैं.

अपने टीजर और पोस्टर की वजह से इस शो ने लंबे समय से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस वेब सीरीज के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्रकाश झा OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में नजर आएंगे. वेब सीरीज को लेकर पहले से ही काफी हाइप देखने को मिल रहां है. इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

सोमवार को ये ट्रेलर रिलीज किया गया, जो यह सवाल करता है कि कैसे कुछ स्व-घोषित नेता सरल और निर्दोष विश्वासियों का शोषण करने के लिए सच्चाई को छिपाते हैं और चालबाजियों का सहारा लेते हैं. काशीपुर वाले बाबा निराला और उनके आश्रम के प्रति अटूट निष्ठा पर, यह काल्पनिक कहानी बनाई गई है. ये इस ओर संकेत करती है कि क्या वास्तव में विश्वास और आस्था का स्थान बाबाओं के सानिध्य में रह गया है या फिर अब हर एक बाबा और साधु को शक की निगाह से देखा जाना चाहिए. सच्चाई किसी से छिपी नहीं है.

बॉबी देओल के अलावा ये सितारे भी शामिल

पिछले कुछ समय में जिस तरह से आशाराम और गुरमीत राम रहीम जैसे बाबाओं का पर्दाफाश हुआ है. उसे देखते हुए ये वेब सीरीज लोगों की आंखें खोलने में एक सही पहल के रूप में नजर रही है. प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्यन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत कुशवाहा, राजेश शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9233081
 
     
Related Links :-
शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कंगना के साथ अक्षय पर भी निशाना
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज
सोनू सूद ने पूरा किया वादा, प्रवासियों के लिए 1 लाख नौकरियों का इंतजाम
इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED
बीजेपी नेता का आरोप- सुशांत और उसकी मैनेजर दिशा का हुआ था मर्डर
सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें
रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो
सुशांत मामले में CM नीतीश का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच
गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग
 
CopyRight 2016 DanikUp.com