दैनिक यूपी ब्यूरो
06/08/2020  :  20:34 HH:MM
इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED
Total View  147

ईडी को पता चला है कि काफी कम कमाई के बावजूद रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में दो प्रॉपर्टी खरीदी. इसमें एक रिया के नाम पर है जबकि दूसरी प्रॉपर्टी रिया के घरवालों के नाम पर दर्ज है. अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि रिया की इन दोनों प्रॉपर्टी का पैसा किसने चुकाया.

नई दिल्ली, सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा कसता जा रहा है. ईडी इस मामले में 'मनी ट्रेल' (पैसों का खर्च) की जांच में जुटी है. ईडी सूत्रों से पता चला है कि पिछले कुछ वर्षों में रिया की नेट कमाई 10 लाख से 12 लाख और फिर 14 लाख तक पहुंच गई. ईडी सूत्रों ने इनकम टैक्स रिटर्न (आईटीआर) के हवाले से इसकी जानकारी दी है.

ईडी को पता चला है कि काफी कम कमाई के बावजूद रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में दो प्रॉपर्टी खरीदी. इसमें एक रिया के नाम पर है जबकि दूसरी प्रॉपर्टी रिया के घरवालों के नाम पर दर्ज है. अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि रिया की इन दोनों प्रॉपर्टी का पैसा किसने चुकाया. कुछ गड़बड़झाला लगने पर ईडी ने इन दोनों प्रॉपर्टी के कागजात मांगे हैं. संभव है कि गुरुवार को ही ईडी को ये कागजात मिल जाएं.

इसी मामले में सुशांत सिंह राजपूत की दो कंपनियों की पड़ताल की गई है. एक और कंपनी जो दिल्ली में है, उसकी छानबीन होना अभी बाकी है. कुछ दिनों पहले ईडी ने सुशांत सिंह के सीए से इस बारे में पूछताछ की थी लेकिन सीए के जवाब से ईडी संतुष्ट नहीं है. प्रॉपर्टी से जुड़ी आगे की पूछताछ के लिए ईडी ने रिया चक्रवर्ती को -मेल भेजा है. हालांकि इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं मिल पाया है.

रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया है जिसमें उनका बयान दर्ज किया जाएगा. रिया के भाई शोविक को भी बुलाने की तैयारी है क्योंकि वे सुशांत के साथ दो कंपनियों में डायरेक्टर थे. शोविक के बयान भी अगले हफ्ते दर्ज किए जा सकते हैं. रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह को बयान के लिए बुलाया गया है. इसके पहले ईडी ने सुशांत के सीए को बुलाकर 11 घंटे पूछताछ की थी.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9940539
 
     
Related Links :-
रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ, रिया चक्रवर्ती का आया जिक्र तो मान गई ये बात...
शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कंगना के साथ अक्षय पर भी निशाना
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज
सोनू सूद ने पूरा किया वादा, प्रवासियों के लिए 1 लाख नौकरियों का इंतजाम
इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED
बीजेपी नेता का आरोप- सुशांत और उसकी मैनेजर दिशा का हुआ था मर्डर
सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें
रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो
सुशांत मामले में CM नीतीश का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच
गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com