दैनिक यूपी ब्यूरो
04/08/2020  :  20:07 HH:MM
बीजेपी नेता का आरोप- सुशांत और उसकी मैनेजर दिशा का हुआ था मर्डर
Total View  145

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका मर्डर हुआ है.

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका मर्डर हुआ है. इसके अलावा दिशा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिशा ने भी सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका मर्डर किया गया है.

बीजेपी लीडर ने मीडिया से बातचीत में कहा, रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ उनके घर रह रही थीं. उन्होंने अपना फोन बंद कर लिया. वो इस मामले में आरोपी हैं और वे अब गायब हैं और पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. आखिर कौन सुशांत को पिछले 20 दिनों से धमका रहा था जिसके चलते उन्हें अपना सिम रोज बदलना पड़ा. आखिर इसकी जांच क्यों नहीं हो रही है?

उन्होंने आगे कहा कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी. उनका पोस्टमार्टम 9 जून को हुआ था. क्या वो सुशांत के साथ रह रही थी? क्या पुलिस ने इस बात की जांच की? मेरे पास उनकी पोस्टमार्टम की जानकारी है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनकी हत्या हुई है. आखिर पुलिस इस मामले में चुप क्यों हैं?

राणे ने कहा कि ऐसा लगता है कि ये सरकार उन लोगों को बचा रही है जो इस मामले में फंस सकते है. ये इतना महत्वपूर्ण मुद्दा है और इस मुद्दे से ध्यान भटकाया जा रहा है. कई लोगों की तरह मुझे भी लगता है कि ये सुसाइड नहीं है बल्कि मर्डर है. 50 दिन बीत चुके हैं और मुंबई की विश्व प्रसिद्ध पुलिस अब तक इस मामले में असली गुनहगार को ढूंढ नहीं पाई है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं यकीन से कह सकता हूं कि इस मामले में प्रभावशाली लोग किसी ना किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. सूरज पंचोली की हाउस पार्टी 13 जून को हुई थी, आखिर उस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है. मुंबई पुलिस इस मामले में न्याय नहीं दे सकती है. आखिर मुंबई पुलिस कमिश्नर इतने नाराज क्यों हैं? आखिर बीएमसी ने बिहार के आईपीएस ऑफिसर को क्यों क्वारनटीन किया ?

नारायण ने आगे कहा कि ये डीनो मौर्या कौन है? उनका घर सुशांत के घर से कुछ ही दूरी पर है. कई मिनिस्टर्स डीनो के घर गए थे. उस दिन पार्टी के दिन सब डीनो के घर से निकल सुशांत के घर के लिए निकले थे. ये कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस और सरकार पर दबाव है.

उन्होंने कहा कि  दिशा का परिवार दबाव में है. जब ये लोग एक अफसर को क्वारनटीन कर सकते हैं तो जाहिर है उनका परिवार भी खुल कर अपनी बात नहीं कह पा रहा है. हम उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को  सही समय पर सबमिट करेंगे. हम उन लोगों के नाम भी बताएंगे जो इस मामले में आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

नारायण राणे ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की है. उनकी हत्या की गई थी. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वह इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8713393
 
     
Related Links :-
रणवीर सिंह के विज्ञापन पर क्यूं हुआ बवाल, सुशांत केस से है कनेक्शन
शहनाज गिल के बोल्‍ड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
खत्‍म हुआ देवोलीना भट्टाचार्जी का सफर
रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह फिर से धमाल मचाने को तैयार, सर्कस की शूटिंग हुई शुरू
कंगना रनौत और उनकी रंगोली को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार भेजा समन, 23 नवंबर को होना होगा पेश
आमिर खान के भांजे इमरान ने छोड़ी एक्टिंग, दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने बताया
सोनू निगम का बड़ा बयान, बोले- नहीं चाहता बेटा भारत में बने सिंगर
भाई के रिसेप्शन में कुछ यूं तैयार हुईं कंगना
Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल पर आया गर्लफ्रेंड दिशा परमार का रिएक्शन
नेहा कक्कड़ के लिए पति रोहनप्रीत सिंह ने लिखा खास मैसेज, कहा- इंसान के रूप में भगवान हो तुम
 
CopyRight 2016 DanikUp.com